फिल्म पानीपत में खतरनाक है संजय दत्त का FIRST LOOK

466
फिल्म पानीपत में खतरनाक है संजय दत्त का FIRST LOOK

संजय दत्त की फिल्म पानीपत का FIRST LOOK सामने आया है. इस फिल्म में संजय दत्त के खतरनाक लुक की जमकर तारीफ भी की गई है. संजय दत्त ने इस फिल्म का पोस्टर खुद अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है.

मोस्ट अवेटेड बिग बजट फिल्म ‘पानीपत’ के FIRST LOOK ने सनसनी मचा दी है. अब अभिनेता संजय दत्त के इस FIRST LOOK का लोगों बेसब्री से इंतजार कर रहें है और इस फिल्म को आशुतोष गोवारिकर के निर्देशन में बनाया गया है.

आशुतोष गोवारिकर अपने इस प्रोजेक्ट को दर्शकों के बीच लाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. इस फिल्म में जहां अर्जुन कपूर का लुक अभी सामने आना बाकी है वहीं संजय दत्त और कृति सेनन का FIRST LOOK सामने आ चुका है. अब सोशल मीडिया पर संजय दत्त का खतरनाक लुक सामने आने के बाद कहर ढ़ा रहा है.

अगर बात करें संजय दत्त की पुरानी कुछ फिल्मों की, तो अभी भी उनकी फिल्में देखी जाती है और लोगों को काफी पंसद भी आती है. बात अगर संजय दत्त के खलनायक रोल का हो तो वह बेजान फिल्मों में भी जान डाल देती है. वहीं इस फिल्म में संजय दत्त का ये डरा देने वाला लड़ाका अवतार देखकर ही आप अंदाजा लगा सकते है कि फिल्म कैसी होगी.

imgpsh fullsize anim 18 -

इस पोस्टर में संजय दत्त ऐतिहासिक पात्र अहमद शाह अब्दाली के गेटअप में पूरी तरह डूबे नजर आ रहे हैं. इस फिल्म में वाकई इनका लुक किसी योद्धा से कम नहीं लग रहा है. वहीं इसके कुछ ही देर बाद ही कृति सैनन का लुक भी रिलीज कर दिया गया है. इस पोस्टर में कृति सेनन मराठा महारानी के अवतार में काफी जंच रही है और इस फिल्म में उनके किरदार का नाम पार्वती बाई है.

यह भी पढ़ें : जाने क्यों कहीं आयुष्मान ने कपिल के शो में यूपी से चुनाव लड़ने की बात

हाल ही में रिलीज हुई फिल्म हाउसफुल 4 से काफी अलग लुक नजर आ रहा है. वहीं अब इस फिल्म में लोगों को अजुर्न कपूर के FIRST LOOK का बेसब्री से इंतजार है. वहीं मेकर्स ने इन दोनों पोस्टर के साथ यह भी बता दिया है फिल्म पानीपत 6 दिसंबर 2019 को रिलीज हो रही है. अब देखना ये होगा की फिल्म बाक्स आफिस पर क्या धमाल मचाती है.