Sanjay Dutt ने Maanayata संग यूं मनाई 13 वीं सालगिराह, शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

256
Sanjay Dutt ने Maanayata संग यूं मनाई 13 वीं सालगिराह, शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

नई दिल्ली: संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने  मान्यता  (Maanayata) से 11 फरवरी 2008 में शादी रचाई थी. आज संजय और मान्यता  की शादी को 13 साल पूरे हो चुके हैं. इन 13 सालों में दोनों ने अपने जीवन में आई कई परेशानियों का समाना साथ मिलकर किया. दोनों ने हर परिस्थिति का डट कर समाना किया. इस खास मौके पर मान्यता दत्त (Maanayata Dutt) ने भी पति के लिए बहुत प्यारा पोस्ट लिखा है. वहीं संजय दत्त ने पत्नी मान्यता के साथ एक तस्वीर शेयर कर पत्नी को एनिवर्सरी विश किया. इस तस्वीर में संजय दत्त काले कुर्ते और पायजामे में नजर आ रहे है. वहीं मान्यता ने भी काले रंग की साड़ी पहन रखी है. दोनों ही इस तस्वीर में बेहद प्यारी लग रहे हैं. वहीं  तस्वीर शेयर करते हुए संजय दत्त ने लिखा, ‘11.02.2008, तब तुमसे प्यार था. आज और भी ज्यादा प्यार है. हैप्पी एनिवर्सरी.

मान्यता ने तस्वीर शेयर कर पति को दी बधाई 

आपको बताता दे कि मान्यता दत्त ने भी शादी की एक तस्वीर शेयर कर पति संजय को 13वीं मैरिज एनिवर्सरी की बधाई दी है. इस तस्वीर में दोनों ने सिर पर एक चुनरी डाली हुई है. मान्यता दत्त ने लिखा, ‘एक-दूसरे के जीवन के अंधेरों और उजालों को स्वीकारते हुए एक साल और बीत गया. एक-दूसरे का साथ देते हुए एक और साल पूरा हो गया.मेरी सबसे बेस्ट ग्रिप को हैप्पी एनिवर्सरी.

 कई फिल्मों में आएंगे नजर 

बीते साल अगस्त के महीने में संजय दत्त को लंग कैंसर होने का पती चला था. जिसका लगातार मुंबई में उनका इलाज चला और कई कीमोथैरिपीज के बाद वे कैंसर को मात देकर वापस लौटे. अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो संजय दत्त केजीएफ के दूसरे पार्ट, शमशेरा जैसी कई फिल्मों में नजर आएंगे.

Source link