सानिया मिर्ज़ा ने कहा समझती हूँ विराट-अनुष्का की तकलीफ

0

बीते सोमवार 11 दिसम्बर को क्रिकेट खिलाड़ी और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने गुपचुप तरह से इटली में शादी कर ली थी. उनके इस फैसले से कई फैन्स खुश थे, मगर कुछ फैन्स ने अपनी नाराजगी भी ज़ाहिर की. उनका कहना था कि “विरुष्का” ने अपने देश के बजाये बाहर शादी क्यूँ की.

फैन्स की नाराज़गी को लेकर विराट-अनुष्का का अब तक कोई जवाब या आधिकारिक बयान नहीं आया है. क्यूंकि शादी के बाद ये दोनों लोग देश न आकर किसी गुप्त स्थान पर हनीमून मनाने के लिए चले गए हैं. लेकिन टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्ज़ा ने दोनों की गुपचुप शादी को लेकर कुछ कहा है.

सानिया मिर्ज़ा ने दोनों की जोड़ी को ‘अद्भुत’ बताते हुये उन्हें मीडिया का सामना सही तरीके से करने की सलाह दी है. दरअसल शादी के हफ्ते भर बाद भी सोशल मीडिया पर ‘विरूष्का’ ट्रेंड कर रहा है. सानिया ने इस हाईप्रोफाइल जोड़े को राय देते हुए कहा, ‘‘ बड़े लोगों की शादियों में थोड़ी जटिलता होती है क्योंकि उन्हें बाहरी दुनिया से भी निपटना होता है, यह सिर्फ खुद तक सीमित नहीं होता.’’ पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक से शादी करने वाली सानिया ने कहा, ‘‘उन्हें (विराट-अनुष्का) मीडिया के रवैये के बारे में पता था इसलिये वे इटली गये, हालांकि कभी न कभी तो उन्हें मीडिया का सामना करना होगा।’’ सानिया ने कहा कई कारणों से भारत में सेलिब्रिटीज़ की शादी तनावपूर्ण हो जाती है. ऐसे वक़्त पर मुझे मीडिया का प्रचार बिल्कुल पसंद नहीं। शादी को लेकर पहले ही इतना तनाव होता है. यहाँ तक कि जब मेरी बहन की शादी हुई, तो वो भी काफी तनावपूर्ण था. यह हाई प्रोफाइल शादी नहीं थी मगर फिर भी दिक्कतें हुई.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

two − 2 =