युवराज सिंह ने सानिया मिर्जा को बोला ‘मिर्ची’ तो सानिया ने युवराज को कहा ‘मोटू’, जाने क्या है पूरा मामला

0
Youraj Singh and Sania Mirza
Youraj Singh and Sania Mirza

युवराज सिंह और सानिया मिर्ज़ा दोनों ही शानदार खिलाड़ी हैं। इसके अलावा दोनों ने देश को अपने-अपने खेल से गौरवान्वित किया है। और खास बात ये कि दोनों आपस में बहुत अच्छे दोस्त भी है। सोशल मीडिया पर उनकी दोस्ती के सबूत देखे जा सकते हैं। सोशल मीडिया पर अक्सर ये दोनों एक दूसरे की टांग खिचाई का मौका भी नहीं छोड़ते हैं।

सानिया शुक्रवार को 33 साल की हुई। 15 नवम्बर को उनका जन्मदिन है। इस मौके पर युवराज सिंह ने अपने “प्यारे दोस्त” के साथ एक तस्वीर साझा की और एक विशेष संदेश लिखा।

युवराज ने ट्वीट किया, “हाय येमिर्ची! जनम दिन पर मेरे प्यारे दोस्त को ढेर सारा प्यार और शुभकामनाएं!।”

कुछ ही समय के अंदर सानिया ने ने मिर्ची का जवाब दिया और युवराज को मोटू कहते हुए ट्विटर पर लिखा, “मोटू, धन्यवाद मेरी सबसे प्य्रारे दोस्त”।

युवराज और सानिया दोनों ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट के माध्यम से अतीत में विभिन्न अवसरों पर एक-दूसरे की टांग खींची है।

यह भी पढ़ें- अहमदाबाद: संगीतकार से होटल वालों ने तीन अंडे के लिए वसूले 1,600 रुपये

युवराज सिंह ने विश्व कप 2019 के बाद इस साल की शुरुआत में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के साथ-साथ इंडिया प्रीमियर लीग (आईपीएल) से भी संन्यास की घोषणा कर दी है। अपने फैसले की घोषणा करते हुए, युवराज ने कहा था कि उन्होंने फैसला किया क्योंकि वह अपने क्रिकेट का आनंद लेना चाहते हैं और विदेशों में लीग में खेलना चाहते हैं।

बाद में उन्हें भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) द्वारा एक विदेशी टी 20 लीग में भाग लेने की अनुमति दी गई जिससे युवराज कनाडा में संपन्न हुई ग्लोबल जीटी 20 में हिस्सा ले पाए थे।

युवराज अब दुबई में टी 10 लीग में मराठा अरेबियंस का प्रतिनिधित्व करने के लिए तैयार हैं।