संबित पात्रा साबित हो गए नकली हिन्दू, देखें वीडियो

0
Sambit Patra
Sambit Patra

भारतीय जनता पार्टी के मुखर प्रवक्ता संबित पात्रा को लेकर इस समय एक वीडियो वायरल हो रहा है। संबित पात्रा को वैसे तो बहस में सबसे अव्वल माना जाता है लेकिन इस वीडियो में वह बहस में मात खाते दिख रहें हैं।

आपको बता दें कि संबित पात्रा जब भी न्यूज़ चैनल पर बहस के लिए आते हैं तो उनके सामने जो भी दूसरी पार्टी का आदमी होता है वह उनसे बहस में पिछड़ जाता है। लेकिन इधर कई दिनों से संबित पात्रा बहस में पीछे चल रहे हैं। अभी हाल के दिनों में बहस के दौरान उनके एक काउंटर ने उनसे 10 करोड़ में कितने जीरो होते हैं? पूछ लिया था। संबित इस प्रश्न का जवाब नहीं दे पाए और उन्हें फजीहत झेलनी पड़ी।

वायरल हो रहे इस वीडियो में संबित उस समय फंस गए जब उनके काउंटर ने उनसे रामायण की चौपाई की बारे में पूछ लिया। उनके काउंटर ने कहा है आप राम मंदिर के बहुत बड़े पक्षकार बनते हैं तो आइये दो दो हाथ चौपाई में हो जाए। आप चार चौपाई सुनाएँ और मै आठ सुनाता हूँ।

यह भी पढ़ें: जाने क्या है कारण जो प्याज़ 80 रूपये/किलो बिक रही है? दिल्ली में केजरीवाल ने 24 रूपये/किलो बेचने का किया फैसला

संबित पात्रा ने इस चैलेंज को स्वाविकार नहीं किया। वह बात पलटने लगे और सोनिया गाँधी की हिंदी की बात करने लगे। संबित पात्रा का इस तरह से बात का काटना बताता है कि उन्हें चार चौपाई भी नहीं याद थी अगर याद होती तो वह चैलेंज को स्वीकार कर लेते।

यही कारण यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है।