घर वापसी के दो दिन बाद सलमान ने लिखा भावुक कर देने वाला संदेश

240

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के लिए बीरता हफ्ता काफी मुश्किल भरा रहा. सलमान को 20 साल पुराने काला हिरण शिकार मामले में दोषी पाए जाने के बाद, 5 साल की सज़ा सुनाई गई. जिसके बाद उन्हें ज़मानत मिलने में भी देर हुई. उनकी ज़मानत अर्जी की सुनवाई दो दिन में हुई. जोधपुर सेंट्रल जेल में दो दिन बिताने के बाद सलमान शनिवार दोपहर (7 अप्रैल को) जमानत पर रिहा हुए.

मुंबई आते ही फैन्स ने उनका ज़ोरदार स्वागत किया और अभिनेता की एक झलक पाने के लिए गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर घंटों खड़े रहे. फैन्स से मिल रहे प्यार और समर्थन के लिए सलमान ने उन्हें शुक्रिया कहा है. ज़मानत मिलने के दो दिन बाद सोमवार रात उन्होंने ट्विटर पर फैन्स का शुक्रियाअदा किया. सलमान ने कहा कि काला हिरण शिकार के मुकदमे के दौरान और उसके बाद उनके प्रति प्यार और समर्थन जताने वाले प्रशंसकों और प्रियजनों का आभार व्यक्त करते हैं. सलमान ने कहा कि इस स्नेह के बदले में उनके पास कृतज्ञता के आंसू हैं. सलमान ने इंस्टाग्राम पोस्ट में पर लिखा, “कृतज्ञता के आंसू. मेरे सभी प्रियजनों के लिए जो मेरे साथ हैं और जिन्होंने कभी आशा नहीं खोई. मेरे साथ होने के लिए, प्रेम व समर्थन के लिए सभी का धन्यवाद. भगवान भला करे.”

Salman and arpita -घर वापसी के दो दिन बाद सलमान ने लिखा भावुक कर देने वाला संदेश

इससे पहले सलमान की छोटी बहन अर्पिता खान शर्मा ने भी उनके लिए एक भावुक और दमदार सन्देश लिखा था. अर्पिता ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में कहा, “मेरी ताकत, मेरी कमजोरी, मेरा अभिमान, मेरी खुशी, मेरा जीवन, मेरी दुनिया, भगवान की संतान. भगवान उन सबका भला करे जो आपसे और आपकी सफलता से पार नहीं पा सके. मैं केवल आपके लिए सकारात्मकता और खुशी चाहती हूं. लव यू भाई.”

गौरतलब है कि सज़ा सुनाये जाने के बाद से ही सलमान को हर तरफ से समर्थन मिल रहा है. आम जन और उनके फैन्स ही नही, बल्कि बॉलीवुड ने भी बहुत साथ दिया.