रेस 3 का ट्रेलर हुआ आउट, 18 घंटे में ही यू-ट्यूब पर 6 मिलियन से ज्यादा बार देखा गया

162

इस मंगलवार को सलमान खान स्टारर बॉलीवुड मूवी रेस 3 का ट्रेलर को यू-ट्यूब पर आउट किया गया है. सलमान खान, बॉबी देओल, जैकलीन फर्नांडीज, डेजी शाह, साकिब सलीम, आनिल कपूर जैसे सितारों से सजी इस फिल्म का जैसे ही ट्रेलर रिलीज किया तो ट्रेलर ने आते ही यू-ट्यूब में धमाका कर दिया. इस मूवी को लेकर इतना ज्यादा क्रेच कि सुबह से ट्रेलर ट्विटर पर #RACE3TRAILERDAY के रूप में ट्रेंड क्र रहा है.

बता दें इस फिल्म को यू-ट्यूब पर काफी ज्यादा देखा जा रहा है. 24  घंटे से भी कम समय में 67 लाख से ज्‍यादा व्‍यू मिल चुके हैं. वहीं इस ट्रेलर में जबरदस्‍त एक्‍शन नजर आ रहा है. आपको बता दें कि सलमान सहित अन्य स्टार सहेत इस मूवी को ईद के मौके पर रिलीज किया जाएगा. इस मूवी को सिनामघरों में 2D और 3D दोनों में रिलीज किया जाएगा. यह सलमान खान की पहली ऐसी 3डी फिल्म है. जो थिएटर में जल्द ही दस्तक देगी. और बता दें यह पहले ऐसे खान है जिसकी मूवी 3D में दिखाई जाएगी.

race 3 1 news4social -

सलमान खान ने ट्रेलर आउट होने से पहले ट्विटर कर यह लिखा कि ‘जिस रेस से मुझे निकालने की कोशिश कर रहे हैं ये बेवकूफ ये नहीं जानते कि इस रेस का सिंकदर मैं हूं…चलो बहुत हो गया खेलना-खिलाना अब देखो रेस का ट्रेलर।’

आपको बता दें कि ‘रेस’ फ्रेंचाइजी की पहली 2 फिल्मों में सैफ अली खान लीड रोल में थे लेकिन ‘रेस 3’ में पहली बार सलमान खान नजर आ रहे हैं और फैन्स पहले ही सलमान खान की इस फिल्म के लिए काफी एक्साइटेड हैं. इस मूवी से सलमान खान के फैन्स को उनसे काफी ज्यादा उम्मीदे है. और बजरंगी भाईजान हर बार की तरह इस बार भी फुल एक्शन पैक में नजर आयेगे. यह मूवी स्क्रीन में 15 जून को रिलीज होगीं. इस मूवी को निर्देशक रेमो डिसूजा के निर्देशन में बनाया जा रहा है.