Salman Khan-Sangeeta Bijlani: ऐसे शुरू हुई थी दोनों की प्रेम कहानी, छप गए थे शादी के कार्ड तक

0
115


Salman Khan-Sangeeta Bijlani: ऐसे शुरू हुई थी दोनों की प्रेम कहानी, छप गए थे शादी के कार्ड तक

Salman Khan-Sangeeta Bijlani Love story: बॉलीवुड स्टार सलमान खान (Salman Khan) का नाम कई एक्ट्रेसेस के साथ सुर्खियों में रह चुका है जिनमें कैटरीना कैफ (Katrina Kaif), ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) और संगीता बिजलानी (Sangeeta Bijlani) का नाम शामिल है. लेकिन इन सब में से सलमान के लिए संगीता कुछ ज्यादा ही खास रहीं, क्योंकि वो आज भी उन्हें अपनी लाइफ की हीरोइन कहते हैं. संगीता और सलमान एक-दूसरे से बेहद प्यार करते थे. हालांकि, दोनों का रिश्ता टूट गया. 

 

ऐसे शुरू हुई लव स्टोरी

 

सलमान खान (Salman Khan) और संगीता बिजलानी (Sangeeta Bijlani) की दोस्ती तब हुई थी जब वो शाहीन जाफरी को डेट कर रहे थे. शाहीन सलमान की पहली गर्लफ्रेंड थीं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, संगीता उन दिनों अपने ब्रेकअप की वजह से अपसेट थीं. जब दोनों एक दूसरे से मिले तब जल्द ही उनकी दोस्ती प्यार में बदल गई. इसके बाद हर जगह संगीता (Sangeeta Bijlani) और सलमान को साथ देखा जाने लगा था. ये वो वक्त था जब हर किसी की जुबां पर दोनों के अफेयर की बातें थीं. 

 

शादी करना चाहते थे दोनों

 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलमान खान और संगीता बिजलानी की शादी की तारीख भी तय हो चुकी थी. यहां तक की शादी के  कार्ड भी छप गए थे. जासिम खान की बुक ‘बीइंग सलमान’ में इस बात का जिक्र किया गया है कि एक इंटरव्यू में संगीता ने सलमान और अपनी शादी तय होने की बात की थी.

 

शादी के महीने भर पहले टूटा रिश्ता 

 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शादी की तारीख के एक महीना पहले संगीता और सलमान खान की शादी टूट गई थी. खबर थी कि तब सलमान का सोमी अली के साथ अफेयर था. जब ये बात संगीता को पता चली तो उन्होंने शादी से इंकार कर दिया. सलमान से अलग होने के कुछ सालों बाद संगीता ने 14 नवंबर 1996 को इंडियन क्रिकेटर मोहम्मद अजहरुद्दीन से शादी कर ली थी. हालांकि, दोनों ने साल 2010 में तलाक ले लिया था. 

 

आज भी दोस्त हैं संगीता और सलमान

 

आपको बता दें कि सलमान खान और संगीता बिजलानी आज भी एक-दूसरे के अच्छे दोस्त हैं. हालांकि, संगीता से अलग होने के बाद सलमान का नाम बहुत सी एक्ट्रेस के साथ जुड़ा. सलमान खान 56 साल के हो चुके हैं और अभी भी सिंगल है. उनके फैंस सलमान की शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें- Karan Johar Embarresed: इस एक्ट्रेस की वजह से Karan Johar और Sara Ali Khan को उठानी पड़ी शर्मिंदगी, लंदन के होटल में नहीं मिली एंट्री

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें News4Social के Entertainment Facebook Page को लाइक

 





Source link