एक बार फिर साथ नज़र आएगी सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा की जोड़ी

0
एक बार फिर साथ नज़र आएगी सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा की जोड़ी

बॉलीवुड की अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा एक बार फिर दबंग में नजर आने वाली है. बता दें कि दबंग 3 में सोनाक्षी रज्जो के रोल में दिखेंगी. कहा जा रहा था कि फिल्म में सोनाक्षी के अलावा एक और हीरोइन होगी. इस फिल्म में लव ट्राएंगल के होने की भी चर्चा चल रही थी. इन सभी बातों पर अब सोनाक्षी सिन्हा ने बयान दिया है.


सोनाक्षी सिन्हा का कहना है कि फिल्म दबंग 3 में कोई लव ट्राएंगल नहीं होगा. बकौल सोनाक्षी, ”नहीं…अटकलें होंगी, लेकिन इस फिल्म की कहानी अलग होगी, साथ ही इस फिल्म में नए किरदार भी होंगे क्योंकि हम दर्शकों को एक ही तरह की चीजें नहीं देना चाहते हैं. उन्होंने कहा कि मुझे लगता है यह एक बहुत ही अच्छी फिल्म होगी.”


सोनाक्षी सिन्हा ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि इस बार फिल्म के गाने में मुन्नी नहीं मुन्ना होगा, जिससे इस फिल्म को देखने में दर्शकों को भी मजा आने वाला है बता दें, कि इस फिल्म को प्रभुदेवा डायरेक्ट कर रहे हैं और इस फिल्म के निर्माता सलमान खान और अरबाज खान हैं. फिल्म से दबंग खान और सोनाक्षी सिन्हा का लुक रिवील हो चुका है.

यह भी पढ़ें : सवाल 37- हॉलीवुड और बॉलीवुड की फिल्म निर्माण की प्रक्रिया में क्या अंतर है?


सोनाक्षी दबंग की पिछली दो फिल्मों में भी सलमान खान की पत्नी के रोल में दिखी थीं. सोनाक्षी सिन्हा ने दबंग से ही फिल्मों में डेब्यू किया था. कहा जा रहा है कि दबंग 3 में सोनाक्षी का रोल कम है. यह फिल्म 2019 के आखिरी महीने में रिलीज हो जाएगी. फैंस चुलबुल पांडे की इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं.