Salman Khan ने नहीं की शादी तो दोनों भाईयों का हो गया तलाक, 55 की उम्र में विदेशी हसीनाओं संग लड़ा रहे नैनों के पेंच

297
Salman Khan ने नहीं की शादी तो दोनों भाईयों का हो गया तलाक, 55 की उम्र में विदेशी हसीनाओं संग लड़ा रहे नैनों के पेंच


Salman Khan ने नहीं की शादी तो दोनों भाईयों का हो गया तलाक, 55 की उम्र में विदेशी हसीनाओं संग लड़ा रहे नैनों के पेंच

Salman Khan Love Life: कहते हैं जो किस्मत की लकीरों में लिखा हो उससे भला कौन कहां तक बच सकता है. फिर चाहे इंसान लाख हाथ पांव क्यों ना मार ले. समय से पहले और किस्मत से ज्यादा किसी को कुछ नहीं मिलता. सलमान खान (Salman Khan), अरबाज खान (Arbaaz Khan) और सोहेल खान (Sohail Khan) ये तीनों इस बात को और भी पुख्ता साबित कर देते हैं. आज हम तीनों की प्रोफेशनल नहीं पर्सनल लाइफ की बात कर रहे हैं. जिसमें तीनों ही कहीं ना कहीं अधूरे से नजर आते हैं. 

सलमान खान ने नहीं की है शादी
सबसे पहले बात सबसे बड़े भाई सलमान खान की ही कर लेते हैं. सलमान 56 साल के हो चुके हैं. यानि आधी से ज्यादा जिंदगी वो जी चुके हैं लेकिन आज तक सलमान ने शादी नहीं की है. यूं तो उनका नाम कई हसीनाओं संग जुड़ा. पूर्व मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय संग तो उनका रिश्ता खूब जगजाहिर हुआ लेकिन सलमान कभी घोड़ी नहीं चढ़ सके. संगीता बिजलानी, सोमी अली, ऐस्वर्या राय, कैटरीना कैफ तक के साथ सलमान खान का नाम जुड़ चुका है लेकिन फिर भी सलमान आज तक कुंवारे के कुंवारे ही हैं. 

इयूलिया वंतूर को कर रहे हैं
काफी समय से खबरें हैं कि सलमान खान रोमानिया की मॉडल और सिंगर इयूलिया वंतूर को डेट कर रहे हैं. सलमान की उम्र फिलहाल 56 साल है और वो लाखों दिलों पर राज करते हैं लेकिन कहा जा रहा है कि उनका दिल इस विदेशी हसीना के लिए धड़क उठा है. 

अरबाज खान ने मलाइका अरोड़ा से की थी शादी
सलमान खान के बार में तो जान लिया अब बात करते हैं अरबाज खान की. सलीम खान के दूसरे बेटे हैं अरबाज खान जिन्होंने 12 दिसंबर, 1998 को मलाइका अरोड़ा से शादी की थी. ये लव मैरिज थी जिसमें परिवार की रजामंदी भी शामिल थी. दोनों ऐड शूट के दौरान पहली दफा मिले थे और कुछ समय बात एक दूसरे को डेट करने लगे. 5 साल के रिलेशनशिप के बाद इन्होंने शादी कर ली. लेकिन 2017 में दोनों का तलाक भी हो गया. यानि दो 24 साल तक एक साथ रहे और फिर अलग हो गए. इस रिश्ते के टूटने से खान और अरोड़ा परिवार ही नहीं इनके फैंस भी हैरान रह गए थे. लेकिन मलाइका से अलग होने के बाद अरबाज का नाम भी विदेशी मॉडल जॉर्जिया एंड्रीयानी संग जुड़ रहा है. दोनों हर खास मौके पर तो साथ नजर आते ही हैं इसके अलावा इनकी वेकेशन पिक्स सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. 

arbaaz georgia -

सोहेल खान ने भी लिया सीमा खान से भी तलाक
इस रिश्ते के टूटने से हर कोई हैरान है. सोहेल खान और सीमा खान एक दूसरे के प्यार में कभी इस कदर दीवाने थे कि इन्होंने भागकर शादी की थी. घरवालों को रिश्ता मंजूर नहीं था और इन्हें अलग होना तो ये घर से भाग गए और शादी कर ली. लेकिन इसी साल दोनों अलग हो गए जिसका कारण अब तक किसी को समझ नहीं आ रहा है. 

sohail seema -

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 





Source link