टाइगर ज़िंदा है की शूटिंग पर और करीब आ गए हैं सलमान और कैटरीना

475

सलमान खान और कैटरीना कैफ बॉलीवुड की एवरग्रीन जोड़ी हैं। दोनों जब रिलेशनशिप में थे तब भी मीडिया की खबरों में बने रहे और बाद में उनका ब्रेकअप भी चर्चा का विषय रहा। मगर कहते हैं कि इश्क़ और मुश्क छुपाए नही छुपता। दोनों की कैमिस्ट्रि देखकर ये कयास लगा पाना मुश्किल है कि इनका ब्रेकअप हो गया है। कम से कम हालिया फोटोशूट तो उनके प्यार की बानगी दिखा रहा है।

kat salmaan -

कैटरीना को बॉलीवुड में स्थापित करने वाले सलमान ही थे और वो इस बात को खुले तौर पर स्वीकारती भी हैं। शायद इसीलिए फैंस को उम्मीद है कि एक न एक दिन इनका रिश्ता एक नए मोड़ से ज़रूर गुजरेगा। लेकिन इस वक़्त उनके फैंस खुश हैं कि सारे निजी मनमुटाव को परे रखते हुए उन्होने साथ में काम करने का फैसला लिया है।

दोनों की टाइगर ज़िंदा है रिलीज़ के लिए तैयार है और पद्मावती विवाद ने इस फिल्म के हित में काम किया है। दरअसल पद्मावती की रिलीज़ टल जाने से ये दिसम्बर में रिलीज़ होने वाली सबसे बड़ी फिल्म है और इसका सीधा असर बॉक्सऑफिस रेकॉर्ड्स पर होगा।

फिलहाल अपने फैंस को एक और तोहफा देते हुए दोनों ने वोग पत्रिका के दिसम्बर अंक के लिए एक बेहद ही हॉट फोटोशूट कराया है। ब्लैक एंड व्हाइट तसवीरों में सलमान का रुआब और कैटरीना की कशिश देखते ही बन रही है।

salman kat 2 -

कैटरीना पर्दे पर अक्सर चुलबुली और हंसमुख किरदारों में नज़र आती हैं मगर असल ज़िंदगी में वो काफी रिजर्व हैं और फिल्म की रिलीज़ के वक़्त ही सुर्खियों में आती हैं। दूसरी तरफ सफल निर्माता और अभिनेता के रूप में सलमान खान का औरा ही अलग है। उन्हे अपनी हर बात को सुर्खियों में लाने की कला आती है। वो स्क्रीन पर तो दबंग और पावरफुल किरदार निभाते हैं मगर असल ज़िंदगी में बेहद ही हंसमुख और खुशमिजाज हैं। अपने आस-पास रहने वाले हर इंसान को वो अपनी अदा का कायल कर देते हैं और जहां भी जाते हैं छा जाते हैं। इसके इतर उनके चैरिटी के कामों और बच्चों से उनके लगाव ने भी खासा फायदा पहुंचाया है।

 

खैर उनके फोटोशूट की बात करें तो सलमान को कुछ खास पहनने की या अलग से कुछ करने की जरूरत नही पड़ती। वो जो चीज़ पहन लेते हैं वही उनकी पहचान बन जाती है। वोग के दिसम्बर अंक में कैटरीना के सेक्सी और मनमोहक लुक को वो और भी जानलेवा बना दे रहे हैं। कटरीना ने बेहद सेक्सी काले रंग की बैकलैस ड्रेस पहनी है तो सलमान सिम्पल से टी-शर्ट और जीन्स में नज़र आ रहे हैं। दोनों साथ में बहुत आकर्षक लग रहे हैं।

salman kat 1 -

उनके ट्रेलर को फैंस ने पहले ही हाथों-हाथ लिया था और इस फोटोशूट को देखने के बाद 22 दिसम्बर तक का इंतज़ार करना मुश्किल हो रहा है जिस दिन ये फिल्म पूरे देश के सिनेमाघरों में दस्तक देगी।