सलमान पर मंडराया मौत का खतरा, गैंगस्टर ने दी धमकी

261

बिगबॉस को होस्ट करने वाले और बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान पर काफ़ी गहरा खतरा है. सुनने में आया है कि इन धमकियों की वजह से सलमान खान अब बिगबॉस को भी होस्ट नहीं कर पायेंगे. गुरुवार को सलमान खान को जान से मारने की धमकी मिली है. धमकी के बाद दबंग खान की सिक्योरिटी बढ़ा दी गई है. उन्हें घर से न निकलने की हिदायत भी दी गई है. कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक ऐसी हालत में रविवार को बिग बॉस फिनाले शूट में सलमान का शामिल हो पाना मुश्क‍िल है.

शूटिंग के बीच में मिली धमकी

दरअसल जब सलमान खान जैक्लीन फर्नान्डीस के साथ रेस ३ के गाने की शूटिंग कर रहे थे तब अचानक कुछ लोग स्टूडियो में घुस गए और शूटिंग बंद करने की मांग करने लगे. ऐसा न करने पर उन लोगों ने सलमान को जान से मारने की धमकी भी दी. इसके बाद मामले की जानकारी पुलिस को दी गई. बताया जा रहा है कि सलमान खान को धमकी देने वाले लोग राजस्थान के थे.

राजस्थान के गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने काले हिरण की मौत मामले में खुलेआम सलमान को जान से मारने की धमकी दी थी. ये मामला जोधपुर केस का है इसीलिये गैंगस्टर ने सुपरस्टार सलमान खान को जोधपुर में मारने की धमकी दी है. गैंगस्टर का कहना है अगर पुलिस उन्हें किसी को मारने के लिए बोले तो वो सबसे पहले सलमान खान की हत्या करेंगे.

सलमान के हिरण वाले मामले में उसके साथ कुछ और कलाकर भी आरोपी हैं. ये मामला अभी भी कोर्ट में लंबित हैimgpsh fullsize 2 -