Sagar: राहतगढ़ कॉलेज में लड़कियों ने क्लासरूम और लड़कों ने गेट पर पतली कमरिया गाने पर बनाई रील, जांच शुरू

125
Sagar: राहतगढ़ कॉलेज में लड़कियों ने क्लासरूम और लड़कों ने गेट पर पतली कमरिया गाने पर बनाई रील, जांच शुरू

Sagar: राहतगढ़ कॉलेज में लड़कियों ने क्लासरूम और लड़कों ने गेट पर पतली कमरिया गाने पर बनाई रील, जांच शुरू

एमपी में सागर के राहतगढ़ कॉलेज में छात्र-छात्राओं ने पतली कमरिया गाने पर रील बनाया है जो वायरल हो रहा है। इसको लेकर बवाल मचा हुआ है। लड़कों की रील में कॉलेज का गेट स्पष्ट दिख रहा है। लड़कियों की रील क्लासरूम के अंदर का बताया जा रहा है। कॉलेज प्रबंधन ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

 

हाइलाइट्स

  • कॉलेज के छात्र-छात्राओं की रील पर बवाल
  • छात्र-छात्राओं ने पतली कमरिया गाने पर बनाई रील
  • कॉलेज प्रबंधन ने अनुशासन समिति को सौंपी जांच
सागर: मध्य प्रदेश में सागर के राहतगढ़ महाविद्यालय में छात्र-छात्राओं के वीडियो वायरल हो रहे हैं। छात्रों और छात्राओं ने कॉलेज के अंदर और बाहर पतली कमरिया गाने पर रील बनाया है। इसके वायरल होने के बाद से हंगामा मचा हुआ है। वीडियो में नजर आ रहे छात्र-छात्राओं के खिलाफ जांच शुरू हो गई है। हालांकि, कॉलेज प्रबंधन का कहना है कि छात्राओं ने कॉलेज की ड्रेस जरूर पहन रखी है, लेकिन वह कहां का है, यह स्पष्ट नहीं है।

पतली कमरिया गाने पर यह रील छात्राओं ने कॉलेज के अंदर क्लासरूम में बनाया है। वहीं, छात्रों ने कॉलेज की गेट पर रील बनाया है। छात्रों की रील में साफ तौर पर कॉलेज का गेट दिखाई दे रहा है। छात्राओं की रील क्लासरूम की होने के कारण यह स्पष्ट नहीं है कि यह कॉलेज के अंदर की है या कहीं बाहर की।

ड्रेस कॉलेज की, जगह पर संशय

वीडियो में फिल्मी गाने पर डांस कर रही छात्राओं ने कॉलेज की ड्रेस पहन रखी है। मामला सामने आते ही कॉलेज प्रबंधन ने जांच के निर्देश दिए हैं। कॉलेज की अनुशासन समिति मामले की जांच कर रही है। हालांकि, कॉलेज प्रबंधन का कहना है कि वीडियो कॉलेज की छात्राओं का है या नहीं, इसकी जांच कराई जा रही है।

अनुशासन समिति से कराई जा रही जांच

कॉलेज के प्राचार्य चंदन सिंह सागर ने बताया कि दो वीडियो सामने आए हैं। इनमें एक वीडियो कॉलेज परिसर के बाहर का है। कॉलेज के बाहर स्टूडेंट क्या कर रहे हैं, इसकी मुझे जानकारी नहीं है। दूसरा वीडियो कॉलेज की छात्राओं का बताया जा रहा है। हालांकि, वीडियो कॉलेज का है या नहीं, इसकी जांच कराई जा रही है। वीडियो में दिख रही छात्राएं कॉलेज की ड्रेस में नजर जरूर आ रही हैं। मामले की जांच अनुशासन समिति को सौंपी गई है। जांच के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

आसपास के शहरों की खबरें

Navbharat Times News App: देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NBT ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए NBT फेसबुकपेज लाइक करें

उमध्यप्रदेश की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Madhya Pradesh News