Sachin Tendulkar: वाह… क्या शॉट है! 10 साल बाद भी नहीं बदला सचिन तेंदुलकर का तेवर, देखते रह जाएंगे उनका यह ऑफ ड्राइव

56
Sachin Tendulkar: वाह… क्या शॉट है! 10 साल बाद भी नहीं बदला सचिन तेंदुलकर का तेवर, देखते रह जाएंगे उनका यह ऑफ ड्राइव


Sachin Tendulkar: वाह… क्या शॉट है! 10 साल बाद भी नहीं बदला सचिन तेंदुलकर का तेवर, देखते रह जाएंगे उनका यह ऑफ ड्राइव

नई दिल्ली: भारत के महान बल्लेबाज मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर को इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लिए लगभग एक दशक होने को है लेकिन बावजूद इसके वे इस खेल से लगातार जुड़े रहे हैं। सचिन मौजूदा समय में रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में खेल रहे हैं। इस टूर्नामेंट में सचिन इंडिया लिजेंड्स की कप्तानी कर रहे हैं। सचिन की कप्तानी में टीम ने अपने पहले मैच में साउथ अफ्रीका लीजेंड्स पर धमाकेदार जीत दर्ज की। मैच में सचिन महज 16 रन ही बना सके लेकिन उनके कुछ शॉट ऐसे थे जिसने उनके पुराने दिनों की याद दिला दी। वहीं इंडिया लीजेंड्स का दूसरा मैच वेस्टइंडीज लीजेंड्स के साथ कानपुर में खेला जाना था लेकिन बारिश के कारण इसे रद्द कर दिया गया।

हालांकि टीम न्यूजीलैंड लीजेंड्स के खिलाफ अपने तीसरे मैच की तैयारी कर रही है। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला इंदौर के होल्कर स्टेडियम में खेला जाएगा। मैच से पहले सचिन ने नेट्स में जमकर प्रैक्टिस की, जिसमें वह शानदार ऑफ ड्राइव लगाते हुए दिखे। सचिन का यह शॉट इतना बेहतरीन था कि देखकर लगा ही नहीं कि सचिन को संन्यास लिए हुए 10 साल बीत गए हैं।

बता दें कि रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में इंडिया लीजेंड्स की टीम डिफेंडिंग चैंपियन है। वहीं न्यूजीलैंड की टूर्नामेंट के पहले सत्र में भाग नहीं लिया था। ऐसे में दोनों टीमें पहली बार एक दूसरे से टकराएगी।

टूर्नामेंट में इंडिया लीजेंड्स की धमाकेदार आगाज

रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के सीरीज के पहले मैच में कप्तान सचिन तेंदुलकर ने भले ही बल्लेबाजी में कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाए, लेकिन टीम के ऑलराउंडर स्टुअर्ट बिन्नी ने विस्फोटक अर्धशतकीय पारी खेली थी। इसके बाद गेंदबाजी में स्पिनर राहुल शर्मा और प्रज्ञान ओझा ने कमाल दिखाया था। बिन्नी ने मैच में 82 रनों की नाबाद पारी खेली थी, जिसके बदौलत इंडिया लीजेंड्स की टीम ने 20 ओवर में 217 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया था।

इंडिया लीजेंड्स के इस स्कोर जवाब में साउथ अफ्रीका की टीम सिर्फ 156 रन ही बनाकर सिमट गई। इस तरह इंडिया लीजेंड्स ने मैच को 61 रनों से अपने नाम कर लिया।

Finch wicket keeping penalty: होशियार बन रहा था फील्डर, अंपायर ने बैंड बजा दी, क्रिकेट में पहले नहीं देखा होगा ऐसा कांड!
navbharat times -SuryaKumar Yadav: मैच से दो दिन पहले बैट नहीं छूते सूर्यकुमार यादव, रोहित से जान रहे ऑस्ट्रेलिया में छक्का मारने का सीक्रेट
navbharat times -LLC: लीजेंड लीग क्रिकेट में केविन ओब्रायन और एश्ले नर्स ने मचाया कोहराम, पहला ही मैच रहा सुपरहिट, गुजरात को मिली जीत



Source link