RRR Box office collection: पहले ही दिन 200 करोड़ से इतनी ज्यादा कमाई कर गई राजामौली की फिल्म!

159


RRR Box office collection: पहले ही दिन 200 करोड़ से इतनी ज्यादा कमाई कर गई राजामौली की फिल्म!

नई दिल्ली: साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर (Jr NTR) और राम चरण (Ramcharan) के लीड रोल वाली मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘आरआरआर’ (RRR) ने शुक्रवार को बड़े पर्दे पर दस्तक दी. ‘बाहुबली’ फेम डायरेक्टर एसएस राजामौली (SS Rajamauli) की फिल्म का जादू एक बार फिर बॉक्स ऑफिस पर छा चुका है. फिल्म ने पहले ही दिन 100 करोड़ का ही नहीं बल्कि 200 करोड़ का आंकड़ा भी पार कर लिया है.  ‘आरआरआर’ (RRR) के ओपनिंग डे के आंकड़े इतने चौंकाने वाले हैं कि इनपर यकीन करना आसान नहीं है. 

223 करोड़ की ग्लोबल ओपनिंग 

हालांकि फिल्म  ‘आरआरआर’ (RRR) रिलीज के पहले ही लोगों को इसकी तगड़ी कमाई की उम्मीद थी. लेकिन जब ये आंकड़े सामने आए तो अनुमान काफी पीछे छूट गए. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इस फिल्म की पहले दिन की कमाई को लेकर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है. फिल्म ने पहले ही दिन ग्लोबली यानी वर्ल्ड वाइड 223 करोड़ का जादुई आंकड़ा पार कर लिया है. इसमें से इंडिया में फिल्म ने सभी भाषाओं और प्रदेशों में 156 करोड़ रुपए कमाए हैं. देखिए ये पोस्ट…

हिंदी वर्जन में कमाए इतने करोड़

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक राजामौली की फिल्म ने पहले दिन सिर्फ हिंदी वर्जन से करीब 17-18 करोड़ रुपये की कमाई की है. फिल्म एडवांस बुकिंग के जरिए ही 8 करोड़ रुपये बटोरने में कामयाब रही. फिल्म की पहले दिन की कमाई ने सभी को चकित कर दिया है क्योंकि इसने ‘सूर्यवंशी’ के बाद दूसरी सर्वश्रेष्ठ ओपनिंग हासिल की है. अक्षय की इस फिल्म ने पहले दिन 26.11 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था.

आलिया और अजय का साउथ डेब्यू 

इस फिल्म से बॉलीवुड स्टार आलिया भट्ट और अजय देवगन ने साउथ इंडस्ट्री में डेब्यू किया है. फिल्म को लेकर बीते साल से सोशल मीडिया पर बज बना हुआ है. बीते दिन से पूरे देश के सिनेमाहॉल इस फिल्म की रिलीज को लेकर तैयारी में जुटे थे. वहीं अब एक वीडियो सामने आया है, जिसमें हम साफ देख सकते हैं कि इसका जादू लोगों के सिर चढ़कर बोल रही है. 

सोशल मीडिया पर छाई है ‘RRR’

1920 की कहानी पर आधारित, ‘आरआरआर’ को दर्शकों ने राम चरण और जूनियर एनटीआर की शानदार एक्टिंग की तारीफ करते हुए सकारात्मक प्रतिक्रिया दी है. ‘आरआरआर’ कोमाराम भीम (जूनियर एनटीआर) और अल्लूरी सीताराम राजू (राम चरण) के जीवन पर आधारित है. दोनों क्रांतिकारी स्वतंत्र भारत की लड़ाई में शामिल होने से पहले गुमनामी में रहे. फिल्म ने सिनेमाई ड्रामे के साथ इतिहास में अनदेखे, अनजान पहलू की खोज की है. 

अजय देवगन और आलिया का खास रोल 

फिल्म में मुख्य एक्टर राम चरण और जूनियर एनटीआर, अजय देवगन, आलिया भट्ट और ओलिविया मॉरिस के अलावा एक स्टार-स्टडेड लाइनअप शामिल है, जबकि समुथिरकानी, रे स्टीवेन्सन और एलिसन डूडी सहायक भूमिकाओं में शामिल हैं. यह फिल्म 25 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है.

इसे भी पढ़ें: Taarak Mehta की Babita जी दे रही थीं पोज, सामने खड़े दो शख्स करने लगे ऐसी हरकत!

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें News4Social के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link