Roohi First Weekend Box Office: रविवार को बढ़ी ‘रूही’ की कमाई, सोमवार को असली टेस्‍ट

222


Roohi First Weekend Box Office: रविवार को बढ़ी ‘रूही’ की कमाई, सोमवार को असली टेस्‍ट

जान्‍हवी कपूर (Janhvi Kapoor) और राजकुमार राव (Rajkummar Rao) की फिल्‍म ‘रूही’ (Roohi) ने पहले वीकेंड में बढ़त दर्ज की है। फिल्‍म ने ओपनिंग डे पर पहले दिन 3.06 करोड़ रुपये की कमाई की थी। जबकि शनिवार और रविवार को पहले वीकेंड (First Weekend Box Office) में फिल्‍म की कमाई में ठीक-ठाक बढ़ोतरी हुई है। फिल्‍म ने शनिवार को 3.42 करोड़ रुपये कमाए थे, जबकि रविवार को इसकी कमाई थोड़ी और बढ़कर 3.85 करोड़ रुपये हो गई।

चार दिनों में हुई 12.58 करोड़ की कमाई
कोरोना संक्रमण और कई राज्‍यों में फिर से लॉकडाउन की शुरुआत को देखते हुए, ‘रूही’ का बिजनेस इंडस्‍ट्री के लिए फायदे का सौदा लग रहा है। यह फिल्‍म अभी भी मल्‍टीप्‍लेक्‍स में अच्‍छा बिजनेस कर रही है, जबकि सिंगल स्‍क्रीन थ‍िएटर्स में आने से दर्शक अभी भी बच रहे हैं। पहले चार दिनों में फिल्‍म ने इस तरह 12.58 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है।

Roohi Box Office Day 1: ओपनिंग डे पर ‘रूही’ की कमाई ने चौंकाया, थ‍िएटर्स में लौटी रौनक
क्‍या पहले सोमवार की परीक्षा पास कर पाएगी ‘रूही’
‘रूही’ के लिए सोमवार को असली टेस्‍ट है। पहले वीकेंड के बाद सोमवार को अब जब लोग ऑफिस और दूसरे काम में व्‍यस्‍त हो जाएंगे, तब ‘रूही’ बॉक्‍स ऑफिस पर कितना कमाल दिखाती है, यह देखने वाली बात होगी। हालांकि, यह फिल्‍म इस मायने में अच्‍छी रही है कि थ‍िएटर्स खुलने के बाद ‘सूरज पर मंगल भारी’ रिलीज हुई थी, जिसने अपनी लाइफटाइम में 4 करोड़ रुपये ही कमाए। ऐसे में ‘रूही’ का कलेक्‍शन उत्‍साह जगाता है।

Roohi Public Review: जानिए दर्शकों को कैसी लगी जान्हवी, राजकुमारऔर वरुण शर्मा स्टारर फिल्म ‘रूही’

सोमवार को कितना कमा लेगी ‘रूही’
‘रूही’ ने 11 मार्च यानी रिलीज डेट पर 3.06 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था। आम तौर पर पहले सोमवार को फिल्‍म का कलेक्‍शन गिरकर ओपनिंग डे का आधा हो जाता है। ऐसे में यदि ‘रूही’ सोमवार को 1.5 करोड़ से 2 करोड़ रुपये का बिजनेस कर लेती है तो इतना जरूर समझ आ जाएगा कि फिल्‍म दर्शकों को पसंद आ रही है।

‘रूही’ का अब तक का बॉक्‍स ऑफिस कलेक्‍शन-

11 मार्च 2021, गुरुवार ₹3.06 करोड़
12 मार्च 2021, शुक्रवार ₹2.25 करोड़
13 मार्च 2021, शनिवार ₹3.42 करोड़
14 मार्च 2021, रविवार ₹3.85 करोड़
कुल कमाई (चार दिन में) ₹12.58 करोड़



Source link