Rohit Sharma: कितनी गंभीर है रोहित शर्मा की चोट? BCCI ने दिया अपडेट, विस्फोटक शुरुआत के बाद हुए थे रिटायर हर्ट

0
181


Rohit Sharma: कितनी गंभीर है रोहित शर्मा की चोट? BCCI ने दिया अपडेट, विस्फोटक शुरुआत के बाद हुए थे रिटायर हर्ट

वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे टी20 मैच में भारत ने 7 विकेट से जीत दर्ज करते हुए धमाकेदार वापसी की है। इस जीत के साथ ही टीम इंडिया ने पांच मैचों की इस सीरीज में 2-1 की बढ़त बना ली है। हालांकि मैच में भारत के कप्तान रोहित काफी मुश्किल में नजर आए थे चोट के कारण रिटायर हर्ट होकर वापस ड्रेसिंग रूम चले गए। इस दौरान उन्होंने 5 गेंद में 11 रन बनाए, जिसमें एक चौका और एक छक्का शामिल रहा। रोहित ने जिस विस्फोटक अंदाज में अपनी पारी का आगाज किया था उसे देखकर ऐसा लगा कि वह मैच को जल्दी खत्म करने के मूड में हैं लेकिन कमर में परेशानी के कारण वह ऐसा नहीं कर पाए।

बल्लेबाजी के दौरान रोहित को कमर में कुछ तकलीफ हुई थी। इसके साथ ही उन्हें मांसपेशियों में खिंचाव की भी शिकायत थी। रोहित के रिटायर्ड हर्ट होने के बाद भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने भी एक ट्वीट कर रोहित की चोट पर अपडेट दिया। बीसीसीआई ने कहा कि कप्तान रोहित शर्मा की कमर में जकड़न की शिकायत है। मेडिकल टीम उनकी जांच कर रही है।

IND vs WI T20 Highlights: सूर्यकुमार यादव के तूफान में उड़ा विंडीज, भारत ने 7 विकेट से रौंदा, ऋषभ पंत भी छाए
ऐसे में सीरीज के बाकी बचे दो मैचों में उनके खेलने पर भी संशय बन गया लेकिन उन्होंने मुकाबले के बाद कहा कि उन्हें दर्द से थोड़ी राहत है। तीसरे मैच में अभी समय है तो वह तब तक फिट जाएंगे और टीम के लिए मैदान पर उतरेंगे।हालांकि रोहित शर्मा की यह चोट कितनी गंभीर है यह तीसरे मैच के दिन ही पता चल पाएगा। इस बीच वह बीसीसीआई की मेडिकल की टीम की निगरानी में रहेंगे।

वहीं तीसरे टी20 के बाद रोहित ने शर्मा ने कहा, मैं पूरी तरह से ठीक हूं। अगले मैच में काफी समय है और उम्मीद है कि मैं तब तक फिट हो जाउंगा। मैच में हमने मिडिल ओवरों में शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन किया। वहीं जिस तरह हमने लक्ष्य का पीछा किया वह हमारे लिए काफी महत्वपूर्ण था।

Copy

navbharat times -Hardik Pandya Bowled Brandon King: किंग का स्टंप उखाड़ते ही मच गई हार्दिक पंड्या की धूम,ये कमाल करने वाले एकमात्र भारतीय
उन्होंने कहा, ‘जब आप अच्छी शुरुआत करते हैं तो उसे बड़ी पारी में भी बदलें। सूर्या ने आज ऐसा ही किया। 30 और 40 सही है लेकिन, जब आप 70-80 बनाते हैं तो और बेहतर होता है। उन्होंने अय्यर के साथ अच्छी साझेदारी की।

भारत-वेस्टइंडीज के बीच तीसरे टेस्ट मैच का हाल

भारत और वेस्टइंडीज के बीच सेंट किट्स में खेले गए तीसरे मैच में वेस्टइंडीज की टीम को टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी का निमंत्रण मिला था। पहले बल्लेबाजी करते हुए वेस्टइंडीज की टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 164 रन का स्कोर खड़ा किया। वेस्टइंडीज के लिए सबसे अधिक कायल मेयर्स ने 50 गेंद में 73 रनों की पारी।

वहीं 165 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम ने 19 ओवर में 3 विकेट के नुकसान पर 165 बना लिया। भारत के लिए सूर्यकुमार यादव ने 44 गेंद में ताबड़तोड़ 76 रनों की पारी खेली। इस दौरान उन्होंने 8 चौके और 4 छक्के भी लगाए। दोनों टीमों के बीच आखिरी के टी20 मैच अमेरिका के फ्लोरिडा में खेला जाएगा।



Source link