Road Accident: इनोवा कार पर पलटा ट्रक, दिल्ली-जयपुर हाइवे पर हादसे में 2 इंजीनियरों समेत 4 की मौत

64
Road Accident: इनोवा कार पर पलटा ट्रक, दिल्ली-जयपुर हाइवे पर हादसे में 2 इंजीनियरों समेत 4 की मौत

Road Accident: इनोवा कार पर पलटा ट्रक, दिल्ली-जयपुर हाइवे पर हादसे में 2 इंजीनियरों समेत 4 की मौत

लॉन्ग वीकेंड पर नोएडा की कंपनी में काम करने वाले कुछ दोस्त उदयपुर घूमने गए थे। लौटते समय इनोवा कार पर दूसरी साइड से आ रहा ट्रक पलट गया और हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई जिसमें ड्राइवर भी शामिल है। ट्रक का ड्राइवर फरार बताया जा रहा है।

 

हादसे में इनोवा कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई

हाइलाइट्स

  • 1 युवती घायल, युवक बाल-बाल बचा, 13 अगस्त उदयपुर घूमने गए थे 5 दोस्त
  • सभी मृतक और दो घायल नोएडा की एक कंपनी में सॉफ्टवेयर इंजीनियर थे
  • बिलासपुर थाना पुलिस मृतकों के परिवार वालों के आने का इंतजार कर रही है
वरिष्ठ संवाददाता, गुड़गांवः दिल्ली-जयपुर हाइवे पर सिधरावली के पास सोमवार देर रात करीब 1 बजे एक बेकाबू ट्रक डिवाइडर से टकराकर सड़क के दूसरी ओर जा रही इनोवा कार पर पलट गया। हादसे में इनोवा कार ड्राइवर समेत 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 1 युवती गंभीर रूप से घायल हो गई। कार में नोएडा की एक कंपनी के 4 कर्मचारी अपने एक अन्य दोस्त व इनोवा ड्राइवर के साथ उदयपुर से वापस नोएडा लौट रहे थे। मक्के की बोरियों से भरा ट्रक दिल्ली से जयपुर की ओर जा रहा था। हादसे के बाद आरोपी ड्राइवर मौके से फरार हो गया।

दिल्ली-जयपुर हाइवे पर सिधरावली के पास दिल्ली से जयपुर जाने वाली साइड की रोड थोड़ी ऊंची है और जयपुर से दिल्ली वाली साइड की रोड करीब 4 से 5 फीट नीची है। दिल्ली से जयपुर की ओर मक्के की बोरियों से भरा ट्रक जा रहा था। राजस्थान नंबर का ये ट्रक सिधरावली के पास अचानक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराकर सड़क के दूसरी ओर जा पलटा। इस दौरान जयपुर से दिल्ली की ओर जा रही इनोवा कार पर ट्रक का पिछला हिस्सा गिर गया। हादसे में इनोवा कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। कार में सवार ड्राइवर, एक युवती व 2 युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक युवती गंभीर रूप से घायल हो गई। कार सवार 1 युवक इस हादसे में बाल-बाल बच गया। जिसने अपना नाम पंजाब पटियाला के आनंद निवासी जसनुर बताया। हादसे के बाद मौके पर राहगीरों की भीड़ जमा हो गई और पुलिस भी मौके पर पहुंची। क्रेन की मदद से ट्रक को सीधा किया गया। ट्रक ड्राइवर मौके से फरार हो चुका था।

navbharat times -शराब पीकर आधी रात को कनपटी पर मार ली गोली, अवसाद ने छीन ली एक और जिंदगी
अपने एक परिचित की इनोवा कार ली थी
जसनुर ने बताया कि वह नोएडा की अडोबी कंपनी में सॉफ्टवेयर इंजीनियर है। 13 अगस्त की रात को अपने सहकर्मी यूपी मेरठ निवास आदर्श कुमार, कोटल इंडस्ट्रीज कोलकाता निवासी मुस्कान तिवारी, कोलकाता निवासी प्रेरणा सुल्तानिया, फ्लैट में जसनुर के साथ रहने वाले बैंगलुरु के विनय हारमनी बासवाडी निवासी कुमारा पुजित के साथ उदयपुर घूमने गया था। अपने एक परिचित की इनोवा कार ली थी जिस पर ड्राइवर यूपी बाराबंकी के गाजीपुर गांव के दीपक को साथ ले गए थे। उदयपुर से लौटते समय ये हादसा हो गया। हादसे में कुमारा पुजित, आदर्श कुमार, मुस्कान तिवारी व ड्राइवर दीपक की मौके पर ही मौत हो गई। प्रेरणा को भी काफी चोट लगी है और उसे हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। पुलिस ने चारों मृतकों के शवों को पोस्टमॉर्टम हाउस भिजवाया। मृतकों के परिवार वालों को सूचना दी गई है। पुलिस अब इनके परिवार वालों के आने का इंतजार कर रही है। जिसके बाद ही शवों का पोस्टमॉर्टम कराया जाएगा। बिलासपुर थाना एसएचओ इंस्पेक्टर अजय मलिक ने बताया कि मामले में जसनुर के बयान पर ट्रक के फरार अज्ञात ड्राइवर के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। कार्रवाई की जा रही है।

आसपास के शहरों की खबरें

Navbharat Times News App: देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NBT ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए NBT फेसबुकपेज लाइक करें

Web Title : Hindi News from Navbharat Times, TIL Network

पंजाब की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Punjab News