RLP Protest In Jaipur: पेपर लीक केस की CBI जांच की मांग तेज, जयपुर में बेनीवाल ने डाला डेरा, RLP कर रही प्रदर्शन

17
RLP Protest In Jaipur: पेपर लीक केस की CBI जांच की मांग तेज, जयपुर में बेनीवाल ने डाला डेरा, RLP कर रही प्रदर्शन

RLP Protest In Jaipur: पेपर लीक केस की CBI जांच की मांग तेज, जयपुर में बेनीवाल ने डाला डेरा, RLP कर रही प्रदर्शन


RLP Protest In Jaipur: जयपुर के शहीद स्मारक पर राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी की ओर से पेपर लीक मामलों की सीबीआई से जांच करवाने की मांग को लेकर प्रदर्शन किया जा रहा है। पार्टी प्रमुख और नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल सहित पार्टी के विधायक भी इस प्रदर्शन में शामिल हुए हैं।

 

हाइलाइट्स

  • शिक्षक भर्ती परीक्षा का पेपर लीक मामला थमने का नाम नहीं ले रहा
  • सीबीआई जांच की मांग जोर पकड़े हुए है
  • अब राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी ने भी इस मसले पर मोर्चा खोला
  • सीबीआई से जांच की मांग पर मंगलवार को जयपुर में प्रदर्शन
जयपुर: शिक्षक भर्ती परीक्षा का पेपर लीक मामला (paper leak case) थमने का नाम नहीं ले रहा है। पेपर लीक माफिया की गिरफ्तारी अभी नहीं हुई है। हालांकि सरकार ने सरगना के कोचिंग सेंटर और घर पर बुलडोजर चलाया है। इस कार्रवाई के बाद भी अभी सीबीआई जांच की मांग जोर पकड़े हुए है। बीजेपी और बेराजगार संगठनों के साथ ही अब राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी (RLP) ने भी इस मसले पर मोर्चा खोल दिया है। सरकार से पूरे मामले की सीबीआई से जांच की मांग पर मंगलवार को जयपुर में प्रदर्शन किया जा रहा है। पार्टी प्रमुख और सांसद हनुमान बेनीवाल (Hanuman Beniwal) इस प्रदर्शन की अगुवाई कर रहे हैं।

प्रदर्शन में नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल भी पहुंचे

जयपुर के शहीद स्मारक पर राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी की ओर से प्रदर्शन किया जा रहा है। पेपर लीक मामलों की सीबीआई से जांच करवाने की मांग पर आरएलपी प्रमुख और नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल भी पहुंचे हैं। उनके साथ पार्टी के विधायक भी प्रदर्शन में मौजूद हैं। सुबह 11 बजे से प्रदेश भर के युवाओं को इस प्रदर्शन में जुटने का आह्वान किया गया है।

navbharat times -अशोक गहलोत के योगी फार्मूले पर उठे सवाल, आरोपियों के घरों के बजाय किराये की बिल्डिंग पर क्यों चलाया बुलडोज?
सरकार ने पहले कोचिंग सेंटर गिराया, फिर मकान पर चलाया बुलडोजर

राजस्थान सरकार की ओर से मामले में अब तक 55 लोगों को गिरफ्तार किया है। इनमें नकल गिरोह के जाल में फंसे अभ्यर्थी और गिरोह के लिए काम करने वाले आरोपी शामिल है। राजस्थान सरकार की सख्ती के बाद जेडीए की ओर से जयपुर में एक कोचिंग सेंटर की बिल्डिंग को भी गिरया गया है। हालांकि यह बिल्डिंग नकल माफिया ने किराए पर ले रखी थी। इसपर सवाल उठे तो आरोपी भूपेंद्र सारण के घर पर बुलडोजर चलाया गया।

Rajasthan में गहलोत सरकार का योगी स्टाइल में एक्शन… कोचिंग के बाद अब घर की बारी!

आसपास के शहरों की खबरें

Navbharat Times News App: देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NBT ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए NBT फेसबुकपेज लाइक करें

राजस्थान की और समाचार देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Rajasthan News