MOVIE REVIEW: पागलपंती कही सच में ना कर दे आपको पागल

0
PAGALPANTI
PAGALPANTI

मल्टीस्टारर मूवी पागलपंती आज सभी सिनेमाघरों में रिलीज़ हो चुकी है। रिलीज़ से पहले ही ऑडियंस के बीच इस मूवी को लेकर काफी एक्ससिटेमेंट थी। मल्टीस्टारर मूवी , अनीज़ बज़्मी की डायरेक्शन और बेहतरीन गाने ट्रेलर देख कर लोगो को यह लग रहा था की यह मूवी तो सुपरहिट जरूर होगी। लेकिन दूसरी तरफ यह मूवी ऐसी बिल्कुल नहीं है जैसा सोचा था। दमदार स्टारकास्ट होने के बावजूद पागलपंती की स्टोरी दमदार नहीं निकली। अगर कॉमेडी एलिमेंट की बात की जाए तो वो तो मूवी में भरपूर है लेकिन किसी भी मूवी का हीरो होता है उसकी कहानी यह मूवी उस लिहाज से आपको निराश कर सकती है।

इस फिल्म में जॉन के साथ अनिल कपूर, अरशद वारसी, और सौरभ शुक्ला जैसे बेहतरीन कालकर होने के बाद भी मूवी कोई काम नहीं कर पाई ऑडियंस को मूवी से जितनी उम्मीद थी उसके मुकाबले मूवी की स्टोरी ऑडियंस को बांधने में नाकाम रही। वही सनम रे जैसी मूवी से अपनी एक्टिंग स्किल्स का झंडा गाड़ने वाले पुलकित सम्राट भी कुछ कमाल नहीं कर पाए। वहीं फिल्म की लीडिंग लेडीज की बात करें तो कृति खरबंदा, उर्वशी रौतेला और इलियाना डीक्रूज ग्लैमरस अवतार में नजर आ रही हैं।

अगर कहानी की बात की जाए तो यह कहानी है तीन दोस्तों (जॉन अब्राहम, अरशद वारसी और पुल्कित सम्राट) की, जो किस्मत के मारे हुए हैं। वे जहां कदम रखते हैं, वहां सारा का सारा उल्टा काम ही होता है। ऐसे में यह तीन दोस्त एक अंडरवर्ल्ड डॉन राजा साहब (सौरभ शुक्ला) की बेटी (कीर्ति खरबंदा) के बर्थडे पर गिफ्ट के तौर पर कार की डिलीवरी देने पहुंचते हैं और जैसे ही वहां पहुंचते हैं राजा साहब की मानो साढ़े साती शुरू हो जाती है। इसके बाद क्या-क्या होता है इसी ताने-बाने पर बुनी गई है फिल्म पागलपंती।

अनिल कपूर इस मूवी की जान है वाईफाई के किरदार में वो काफी उम्दा नज़र आ रहे है। राजा साहब के किरदार में सौरभ शुक्ला छाए रहते हैं। जॉन अब्राहम, अरशद वारसी और पुल्कित सम्राट की आपसी कैमिस्ट्री, एक एक्टर के तौर पर एक्शन-रिएक्शन, फिल्म को एक अलग स्तर पर लेकर जाते हैं। कृति खरबंदा को सफलतापूर्वक कॉमेडी करने में अभी वक़्त लगेगा।

यह भी पढ़ें : जाने क्या गुडन्यूज लेकर आ रहे है अक्षय कुमार क्रिसमस के मौके पर 

इलियाना डिक्रूज और उर्वशी रौतेला अपने रोल के साथ कुछ खास नहीं कर पाए।ललित मोदी के किरदार में इनामुल हक अपनी दमदार उपस्थिति दर्ज कराते हैं। अगर आप भी मूवी देखने का मन माना रहे है तो आप शायद थ्रेटरे से निराश हो कर लौटेंगे।

कलाकार- जॉन अब्राहम, अरशद वारसी, पुल्कित सम्राट, सौरभ शुक्ला, अनिल कपूर, इलियाना डिक्रूज़, कृति खरबंदा, उर्वशी रौतेला आदि।

निर्देशक- अनीस बज़्मी

वर्डिक्ट– **2/5