Reliance Brands: दीपिका पादुकोण बनीं इस अमेरिकी कंपनी की ग्लोबल ब्रांड एम्बेसेडर, भारत में इसका रिलायंस से है रिश्ता

89
Reliance Brands: दीपिका पादुकोण बनीं इस अमेरिकी कंपनी की ग्लोबल ब्रांड एम्बेसेडर, भारत में इसका रिलायंस से है रिश्ता

Reliance Brands: दीपिका पादुकोण बनीं इस अमेरिकी कंपनी की ग्लोबल ब्रांड एम्बेसेडर, भारत में इसका रिलायंस से है रिश्ता

नई दिल्ली: होम फर्निशिंग इंडस्ट्री (Home Furnishing Company) की एक ग्लोबल कंपनी है पॉटरी बार्न (Pottery Barn)। इसका प्रवेश भारत में हो चुका है। भारत में इसने रिलायंस ग्रुप (Reliance Group) की कंपनी रिलायंस ब्रांड्स को साझीदार बनाया है। इसी पॉटरी बार्न ने अब भारतीय अभिनेत्री दीपिका पादुोण को अपना ग्लोबल ब्रांड ऐम्बेसेडर बनाया है। ऐसा पहली बार हुआ है जबकि कोई ग्लोबल कंपनी ने किसी भारतीय अभिनेत्री को अपना ग्लोबल ब्रांड एंबेसेडर बनाया है।

कहां की कंपनी है पॉटरी बार्न


दुनिया भर में पॉटरी बार्न को डिजिटल-फर्स्ट, डिज़ाइन-आधारित और सस्टेनेबल होम रिटेलर के रूप में जाना जाता है। इस कंपनी का हेडक्वार्टर अमेरिका के सैन फ्रांसिस्को में है। पॉटरी बार्न, विलियम्स-सोनोमा, इंक. का एक पोर्टफोलियो ब्रांड है और इसी सितंबर में कंपनी ने रिलायंस ब्रांड्स लिमिटेड के साथ पार्टनरशिप में पहला स्टोर दिल्ली में खोला था। इसी कंपनी ने प्रतिष्ठित इंटरनेशनल सेलिब्रिटी दीपिका पादुकोण को ग्लोबल ब्रांड एम्बेसडर के तौर पर साइन किया है। ब्रांड एम्बेसडर होने के साथ दीपिका, पॉटरी बार्न के साथ मिलकर एक कलेक्शन लाने की तैयारी में भी हैं।

इंटीरियर डिजाइनिंग दीपिका का जुनून


दीपिका पादुकोण अमेरिका के सैन फ्रांसिस्को में पॉटरी बार्न की इन-हाउस डिज़ाइन टीम के साथ मिलकर एक नए कलेक्शन पर काम करेंगी जिसे 2023 में लॉन्च किया जाएगा। दीपिका पादुकोण ने इस साझेदारी पर खुशी व्यक्त करते हुए कहा है “इंटीरियर डिजाइनिंग को लेकर मेरा जुनून किसी से छिपा नहीं है। यही वजह है कि मैं ग्लोबल होम फर्निशिंग लीडर पॉटरी बार्न के साथ जुड़ कर रोमांचित महसूस कर रही हूं और उनके साथ मिलकर कुछ शानदार काम करने को तैयार हूं।” पॉटरी बार्न चीफ डिजाइन ऑफिसर मोनिका भार्गव ने कहा, “हम वैश्विक आइकन दीपिका पादुकोण के साथ साझेदारी करने को लेकर उत्साहित हैं। 2023 में हम नए कलेक्शन लॉन्च करेंगे और ग्राहक दीपिका की सिग्नेचर स्टाइल के साथ पॉटरी बार्न के प्रतिष्ठित डिजाइनों से अपने घरों को सजा सकेंगे।”

क्या बेचती है यह कंपनी

दुनिया भर में पॉटरी बार्न को होम फर्निशिंग इंडस्ट्री क्षेत्र में अपनी सेवा और गुणवत्ता वाले उत्पादों के लिए जाना जाता है। ऐसे उत्पाद जो लंबे समय तक चलते हैं और वनों को भी नुकसान नहीं पहुंचाते। पॉटरी बार्न की उत्पाद श्रृंखला में फर्नीचर, बिस्तर, स्नान, कालीन, पर्दे, टेबलटॉप, लाइटिंग और सजावटी सामान शामिल हैं।

राजनीति की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – राजनीति
News