कानून-व्यवस्था को लेकर नौ निरीक्षक व 35 एसआई के तबादले

198

राजधानी की कानून-व्यवस्था को लेकर नववर्ष की पूर्व संध्या को लेकर 9 निरीक्षक और 35 उपनिरीक्षकों के तबादले किए हैं। जिन लोगों से शहर की कानून-व्यवस्था के अलावा ट्रैफिक व्यवस्था दुरूस्त कराने में मदद ली जाएगी। फिलहाल दो उपनिरीक्षक के खिलाफ शिकायत मिलने के बाद शिथिलता बरतने के आरोप में लाइन हाजिर कर दिया गया है।

शहर की कानून-व्यवस्था को बेहतर करने के लिए एसएसपी कलानिधि नैथानी ने निरीक्षक मथुरा राय को पुलिस लाइन से अतिरिक्त निरीक्षक क्राइम थाना अमीनाबाद, निरीखक देवनाथ प्रसाद को थाना अमीनाबाद से अतिरिक्त निरीक्षक क्राइम विकासनगर, निरीक्षक गिरीश कुमार उपाध्याय को पुलिस लाइन से अतिरिक्त निरीक्षक क्राइम थाना इंदिरानगर, निरीखक धीरज कुमार शुक्ला को थाना आलमबाग से अतिरिक्त निरीक्षक क्राइम थाना गुडम्बा, निरीक्षक अरविन्द कुमार पांडेय को थाना गुडम्बा से अतिरिक्त निरीक्षक क्राइम थाना आलमबाग, निरीक्षक उमाकांत दीपक को एसएसपी कार्यालय से अतिरिक्त निरीक्षक क्राइम थाना पीजीआई, निरीक्षक प्रदीप कुमार सिंह को पुलिस लाइन से अपराध शाखा, निरीक्षक जीतेन्द्र प्रताप सिंह को अपराध शाखा से अतिरिक्त निरीक्षक क्राइम थाना हुसैनगंज और निरीखक मोहम्मद इरशाद त्यागी को थाना हुसैनगंज से अपराध शाखा भेजा गया है।

TRANSFERED -

इसके अलावा शिकायत मिलने पर उपनिरीक्षक पवन कुमार गंगवार को प्रभारी चौकी अहिमामऊ थाना गोसाईंगंज से पुलिस लाइन और चौकी प्रभारी केशवनगर मडिय़ांव संजय कुमार गुप्ता को लाइन हाजिर कर दिया गया है।