एक बार फिर इतिहास रचेगा रियल एस्टेट।

0

अंतरराष्ट्रीय प्रॉपर्टी कंसल्टेंसी जेएलएल इंडिया के पूर्व अध्यक्ष एवं कंट्री हेड अनुज पुरी ने आज ANAROCK प्रॉपर्टी कंसल्टेंट्स प्राइवेट लॉन्च की घोषणा की है. जरूरी तौर पर जेएलएल के पूर्ववर्ती आवासीय ब्रोकरेज व्यवसाय को ब्रांडेड करार देते हुए उन्होंने इस साल के शुरू में अधिग्रहण किया था. इसके साथ ही पुरी ने फर्म के रियल एस्टेट निवेश और फंड प्लैटफॉर्म की घोषणा की, जो आवासीय रियल एस्टेट परियोजनाओं में 300 करोड़ रुपये का निवेश करेगा.

अनारोक प्रॉपर्टी कंसल्टेंट्स प्राइवेट लिमिटेड के चेयरमैन अनुज पुरी कहते हैं, “हमने ट्रस्ट और विश्वास  के आधार पर स्थापित एक बिजनेस मॉडल और दर्शन को प्रदर्शित करने के लिए आदर्श वाक्य ‘वैल्यूस ओवर वैल्यू’ के साथ ब्रांड अनारॉक को चुना है. लिमिटेड “एनार्कॉक समूह ब्रांड्स है, जो कई सेवाएं प्रदान करेगा. हम अपनी नियमित आवासीय सलाहकार सेवाएं प्रदान करेंगे जो हमारे ग्राहकों से शून्य ब्रोकरेज का भुगतान करती हैं. इसके अतिरिक्त, फर्म थोक-क्रय आवासीय अपार्टमेंट के एक व्यापार मॉडल का संचालन करेगा एक स्वामित्व निवेश कोष के जरिए इन्वेंट्री करेगा. एनएआरओसीके आवासीय डेवलपर्स को कर्ज, इक्विटी और मेजेनाइन फंडिंग भी उपलब्ध कराएगा और ये सिर्फ शुरुआत है.

ANAROCK के कार्य ब्रोकरेज मॉडल को पूरी तरह से एक डिजिटल प्लेटफॉर्म के माध्यम से आपूर्ति, मांग और खोज को सक्षम बनाता है, लेनदेन के साथ उच्च प्रशिक्षित अचल संपत्ति विशेषज्ञों के माध्यम से ऑफलाइन की सुविधा मिलती है. पुरी ने कहा, “हमारा मानना है कि भारतीय आवासीय संपत्ति बाजार के भीतर अन्य सभी खिलाड़ियों से अनारोक को काफी भिन्नता देगा.” “हम पूरी तरह से फर्म के आदर्श वाक्य ‘वैल्यू ओवर वैल्यू’ को सिद्ध कर रहे हैं.”

वर्तमान बाजार की गतिशीलता में और आरईआरए की शुरूआत और जीएसटी के कार्यान्वयन से फंड की मुख्य फोकस वाले क्षेत्रों में हामीदारी और परिसंपत्ति प्रबंधन होगा, डेल्टा रिटर्न और सफल निकास केवल निरंतर निगरानी और मजबूत इन-हाउस परिसंपत्ति प्रबंधन द्वारा प्राप्त किए जा सकते हैं.

पुरी ने कहा, “हम जिस तरह से आवासीय रियल एस्टेट लेनदेन व्यापार भारत में किया जाता है, उसे फिर से परिभाषित करेंगे.” यह कंपनी का ब्रांड समय की कसौटी पर खरा उतरने के लिए बना हुआ है. अनुज पुरी की साबित हुई पृष्ठभूमि और अचल संपत्ति कंपनियों की सफलता और भारत में विकास में अनुभव के साथ, ANAROCK प्रॉपर्टी कंसल्टेंट प्राइवेट लिमिटेड ने भारत की प्रमुख डिजिटल रूप से सक्षम और ग्राहक केंद्रित आवासीय ब्रोकरेज और सेवाओं के प्लेटफार्म के रूप में बहु आयामी वृद्धि पर अपनी जगहें स्थापित की हैं. रियल एस्टेट इतिहास फिर से लिखा जा रहा है – फिर से.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

four + 18 =