दिवाली के दिन सगे भाई ने रिश्तों को किया तार-तार

0
death
दिवाली के दिन सगे भाई ने रिश्तों को किया तार-तार

बिहार के बेगूसराय के में एक सगे भाई ने दूसरे भाई के सारे परिवार को मौत के घाट उतार दिया है. जिस दिन लोग दिवाली की खुशिया अपने घरों में बनाते है. उसी दिन एक सगे भाई ने दिवाली पर परिवार के तीन लोगों की निर्मम हत्या कर दी गई. इतना ही नहीं बल्कि हत्यारें ने पति और पत्नी के साथ बेटी की भी गोली मारकर हत्या कर दी.

इस घटना को उस वक्त अंजाम दिया, जब दिवाली में सभी परिवार वाले मिलकर एक साथ खुशियां मना रहे थे. खबरों के मुताबिक जब परिवार के लोग खुशिया मना रहें थे. तभी मृतक का भाई अपने साथियों के साथ घर पहुंचा और भाई, भाभी और भतीजी को गोली मार दी.


बिहार में इस तरह की घटना आए दिन होती ही रहती है. इस बात से आप अंदाजा लगा सकते है. इतना ही नहीं अगस्त में सीतामढ़ी में एक महिला समेत 3 लोगों हत्या हो गई . सीतामढ़ी के सूप्पी थाना क्षेत्र में दो पक्षों के बीच काफी समय से विवाद चल रहा था. इस विवाद की वजह से पहले भी वहां कई बार झगड़े हो चुके है.

यह भी पढ़ें : जानिए कैसे समोसा बना, मौत की वजह!

वारदात के दिन ही किसी बात को लेकर दोनों ही पक्षो में कहासुनी हो गई जिसको लेकर, वो लोग आपस में भिड़ गई. इससे पहले की कोई भी कुछ समझ पाता की उसके भाई ने कुछ लोगो के साथ बंदूक से अपने ही सगे भाई के परिवार को गोलियां चला दी गई है. पूरा इलाका गोलियों की आवाज़ से गूंज उठा. चोरों तरफ ही तरफ अफरा तफरी का माहोल मच गया. जैसे ही इसकी सूचना पुलिस को मिली तो पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम में लेकर मामले की छानबीन करना शुरू कर दी.