Rashmika Mandanna Oops Moment: रश्मिका मंदाना ने पहन ली इतनी ज्यादा बोल्ड ड्रेस, कैमरे के सामने बचाती फिरीं इज्जत

358


Rashmika Mandanna Oops Moment: रश्मिका मंदाना ने पहन ली इतनी ज्यादा बोल्ड ड्रेस, कैमरे के सामने बचाती फिरीं इज्जत

Rashmika Mandanna Oops Moment: साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री से बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने को आतुर रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) हाल ही में करण जौहर की बर्थडे पार्टी में नजर आईं. इस दौरान रश्मिका ने हॉट मैक्सी ड्रेस पहनी हुई थी, जिसे संभालने में उन्हें काफी मशक्कतों का सामना भी करना पड़ा था. 

ड्रेस संभालने में हुई दिक्कत

रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) को हाल ही में करण जौहर की बर्थडे पार्टी में स्पॉट किया गया. इस पार्टी में रश्मिका ने ब्लैक बॉडीकॉन मैक्सी ड्रेस पहनी हुई थी. जिसमें वो कमाल की लग रही थीं. रश्मिका की इस ड्रेस का काफी हिस्सा ट्रांसपैरेंट था और थाई हाई स्लिट के कारण एक्ट्रेस काफी परेशान भी दिखीं. सीढ़ी चढ़ते वक्त रश्मिका को काफी दिक्कत हुई और जैसे-तैसे उन्होंने अपनी इज्जत बचाई.

 

 

कन्नड़ सिनेमा से की शुरुआत

रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) ने अपने करियर की शुरुआत साल 2016 में कन्नड़ फिल्म ‘किरिक पार्टी’ से की थी. उनकी पहली ही फिल्म  सुपरहिट साबित हुई, इस फिल्म ने कमाई के कई रिकॉर्ड्स बनाए. इस फिल्म के बाद रश्मिका ने दो और कन्नड़ फिल्मों में काम किया जो थीं- ‘अंजनी पुत्र’ और ‘चमक’. इन दो फिल्मों ने भी बॉक्स ऑफिस पर कमाल का बिजनेस किया. रश्मिका की शोहरत दिन-रात बढ़ने लगी. फिर अचानक उन्होंने कन्नड़ फैंस का दिल तोड़ तेलुगू सिनेमा का रुख कर लिया.

तेलुगू फिल्मों में कमाया नाम

कन्नड़ फिल्में करने के बाद रश्मिका (Rashmika Mandanna) ने तेलुगू इंडस्ट्री में अपना कदम रखा. उनकी पहली तेलुगू फिल्म विजय देवरकोंडा के साथ थी, जो साल 2018 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म का नाम था ‘गीता गोविंदम’. ये फिल्म भी सुपरहिट साबित हुई थी. इस जोड़ी को लोगों ने खूब प्यार दिया. इसके बाद यही जोड़ी ‘डियर कॉमरेड’ में भी नजर आई थी. इन दो फिल्मों के अलावा रश्मिका ‘देवदास’ में भी नजर आई थीं.

बॉलीवुड में कब्जा करने की तैयारी

पिछले साल रश्मिका (Rashmika Mandanna) की ‘पुष्पा’ रिलीज हुई है. इस फिल्म ने तो बॉक्स ऑफिस के कई रिकॉर्ड्स को ध्वस्त ही कर दिया. इस फिल्म में उनके साथ अल्लू अर्जुन नजर आए थे. इस फिल्म से रश्मिका श्रीवल्ली बनकर लोगों के दिलों पर राज करने लगीं. अब रश्मिका की तैयारी बॉलीवुड पर राज करने की है. वह सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ ‘मिशन मजनू’ से डेब्यू करेंगी. इसके अलावा वह रणबीर कपूर के संग ‘एनिमल’ और अमिताभ बच्चन के साथ ‘गुड बाय’ में नजर आएंगी.

यह भी पढ़ें- करण जौहर की बर्थडे पार्टी में टॉप पहनना भूलीं मलाइका, बेधड़क इनरवियर को किया फ्लॉन्ट

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें News4Social के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link