Rashmika Mandanna in Bollywood: रश्मिका मंदाना की लगी लॉटरी, बॉलीवुड में कोई बना मजनूं तो कोई बन गया एनिमल

188


Rashmika Mandanna in Bollywood: रश्मिका मंदाना की लगी लॉटरी, बॉलीवुड में कोई बना मजनूं तो कोई बन गया एनिमल

Rashmika Mandana Movies: फिल्म पुष्पा की श्रीवल्ली रश्मिका मंदाना की बॉलीवुड में लॉटरी रह गई है. यूं तो पहले ही उन्हें नेशनल क्रश कहा जा रहा था, लेकिन अब बॉलीवुड के निर्देशक और बड़े सितारे भी रश्मिका के साथ काम करने को लेकर उत्साहित हैं. देखते-देखते रश्मिका को बॉलीवुड की तीन फिल्में बड़े सितारों के साथ मिल गई हैं, जबकि उनके पास और भी ऑफर लगातार पहुंच रहे हैं.

डिफरेंट सिनेमा
रश्मिका के लिए साल 2022 बहुत शानदार साबित हुआ है. पुष्पा के बाद पहले तो वह सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ फिल्म मिशन मजनूं कर रही थीं. इसके बाद उन्हें अमिताभ बच्चन के साथ साइन किया गया, फिल्म गुडबाय में. अब रणबीर कपूर के साथ भी वह एनिमल में दिखाई देंगी. उम्मीद यही है कि ये तीनों फिल्में अगले साल यानी 2023 में टिकट खिड़की पर आएंगी. अच्छी बात यह है कि रश्मिका की ये तीनों फिल्में अलग-अलग तरह की हैं. सिद्धार्थ के साथ उनकी फिल्म जहां पाकिस्तान में एक स्पेशल एजेंट के मिशन पर है और सच्ची कहानी पर आधारित है, वहीं अमिताभ के साथ उनकी फिल्म सोशल ड्रामा है. जबकि रणबीर के संग फिल्म एनिमल क्राइम थ्रिलर है. इस फिल्म को कबीर सिंह वाले संदीप वांगा डायरेक्ट करेंगे. इसमें अनिल कपूर और बॉबी देओल भी नजर आएंगे.

लुक टेस्ट में पास
विकास बहल के ड्रामा में अमिताभ रश्मिका के पिता और नीना गुप्ता उनकी मां के रूप में दिखेंगी. मिशन मजनूं जहां पूरी हो चुकी है, वहीं गुडबाय की शूटिंग अभी चल रही है. जबकि एनिमल के लिए लुक टेस्ट हो चुका है. डायरेक्टर ने पिछले दिनों रणबीर और रश्मिका को साथ बुलाया था. वह देखना चाहते थे कि जोड़ी के रूप में दोनों कैसे दिखेंगे. रश्मिका के अनुसार डायरेक्टर जोड़ी से खुश हुए. रश्मिका को उम्मीद है कि जैसे तमिल और कन्नड़ के दर्शकों की उम्मीदों पर वह खरी उतरीं, वैसे ही हिंदी के दर्शकों को भी पसंद आएंगी.

लेकिन पुष्पा है खास
रश्मिका को भले ही बॉलीवुड में फिल्में मिल रही हैं लेकिन उनका कहना है कि पुष्पा हमेशा उनके लिए सबसे खास फिल्म रहेगी. पुष्पा-द राइज के बाद उन्होंने इसके सीक्वल पुष्पा-द रूल की तैयारियां भी शुरू कर दी हैं. रश्मिका के अनुसार यह देखकर बहुत खुशी होती है कि दर्शकों ने पुष्पा में इतना पसंद किया कि उनके नाम के बजाय उनके रील नाम श्रीवल्ली से पुकारते हैं. उनका कहना है कि पुष्पा-2 में भी वह पहली फिल्म की तरह बेहतरीन परफॉरमेंस देने की कोशिश करेंगी.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 





Source link