बिगबॉस 13: रश्मि ने अरहान संग रिश्तो पर तोड़ी चुप्पी

245
BB
BB

बिगबॉस 13 देश का सबसे बड़ा रियलिटी शो है और इसके कंटेस्टेंट भी टॉक ऑफ़ द टाउन बने हुए है। हर कंटेस्टेंट ने अपनी अलग पर्सनालिटी शो में जाहिर की है। रश्मि इस शो की सबसे चर्चित कंटेस्टेंट में से एक रही है। उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल दोनों पहलू जनता के सामने आये और रश्मि के बारे में ऐसी बहुत से बातें पता चली जो अब तक ऑडियंस को पता नहीं थी।

320 -

बिगबॉस के अपकमिंग एपिसोड में रजत शर्मा घरवालों से तीखे सवाल पूछेंगे जो शो और उनकी निजी जिंदगी से संबधित होगी , इसी सिलसिले में एक बार फिर रश्मि लाइमलाइट में आई है , सवाल जवाब के सेशन में रश्मि देसाई से अरहान खान संग रिश्ते पर सवाल किया गया. रश्मि से पूछा गया कि क्या उन्होंने गेम के लिए अरहान खान को बलि का बकरा बनाया? रश्मि देसाई ने इन आरोपों को सिरे से नकारा. रश्मि ने बताया कि उन्हें अरहान खान की शादी और बच्चे के बारे में कुछ पता नहीं था।

यह भी पढ़ें : क्या है बिगबॉस 13 के फिनाले वीक का ट्विस्ट ?

शो अपने आखिरी पड़ाव पर पहुंच गया है और अब ऑडियंस को बस शो के फिनाले का इंतेज़ार है , शो आपने लास्ट वीक पर है लेकिन उसके बाद भी शो की लोकप्रियता में कोई कमी नहीं आई है। शो के कंटेस्टेंट के हैशटैग भी सोशल मीडिए पर हर हफ्ते ट्रेंड करते है, रश्मि सिद्धार्थ शहनाज़ और असीम शो के ट्रेंडिंग कंटेस्टेंट में से एक है अब इंतेज़ार सिर्फ इस बात का है की बिगबॉस 13 की ट्रॉफी किसके नाम होती है।