जम्मू-कश्मीर में सिलेंडर ब्लास्ट होने से मचा हड़कंप, एक परिवार के 4 लोगों के उड़े चिथडे

0
jammukashmir
जम्मू-कश्मीर में सिलेंडर ब्लास्ट होने से मचा हड़कंप, एक परिवार के 4 लोगों के उड़े चिथडे

जम्मू-कश्मीर के रामबन जिले से शुक्रवार देर शाम एक एलपीजी गैस सिलेंडर ब्लास्ट की होने की घटना सामने आई है. इस घटना को लेकर लोगों में हड़कंप मचा हुआ है जिसमें 4 लोगों की मौत हो गई है और 3 लोगों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. जो जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहें है.

जानकारी के मुताबिक यह पता चला है कि रामबन जिले में मैत्रा इलाके में एलपीजी गैस सिलेंडर में आग लगने से एक महिला और उसकी तीन बेटियों की मौत हो गई है, इतना ही नहीं तीन लोग बूरी तरह से घायल हो गए है.

अधिकारियों ने इस घटना को लेकर कहा है कि एलजीपी गैस सिलेंडर में आग लगने से विस्फोट हो गया. जिसमें एक ही परिवार के 6 सदस्य और उनके रिश्तेदार चपेट में आ गए है. इस हादसे में बलोट निवासी दर्शना देवी और उसकी तीन बेटियों की गंभीर रूप से जलने से मौत हो गई.

यही नहीं जो भी इस हादसे में गंभीर रूप से झूलसे हुए है उन्हें तीन लोगों को जम्मू के जीएमसी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस हादसे में कई जो लोग घायल हुए हो उसमें ज्यादातर रिश्तेदार शामिल बताया जा रहा है.

यह भी पढ़ें : 69 साल पुरानी वीर गाथा को सलाम

इस हादसे में जो बचा है उसमें एक परिवार के सर्फ एक सदस्य यानी एक महिला और उसका पति ही बचे हुए है. वो लोग इस वजह से बचे हुए थे कि महिला और उसका पति शादी के किसी समारोह में शामिल होने के लिए गए थे. वह उस वक्त घर पर नहीं थे.