बहू दीपिका को पछाड़ रणवीर सिंह की मां ने रिसेप्शन में बटोरी वाहवाही

329

नई दिल्ली: बॉलीवुड में इन दिनों दीप-वीर के शादी से लेकर रिसेप्शन की चर्चाएं खूब सुर्खियों बटोर रहीं है. बीते दिन दोनों ही मेगा कपल ने मुंबई के होटल ग्रैंड हयात में शादी की दूसरी रिसेप्शन पार्टी का आयोजन किया था.

ranveer singh mother at reception party 2 news4social -

बता दें कि 14 और 15 नवंबर को दोनों शादी कर हमेशा के लिए एक दूसरे के लिए हो गए. दोनों ने खूब धूमधाम से इटली के लेक कोमो में शादी की थी. बुधवार को दोनों ने मुंबई में बॉलीवुड और अपने करीबी लोगों के लिए रिसेप्शन पार्टी रखी थी. इस पार्टी की विडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया में काफी तेजी से फैल रहीं है. वहीं रिसेप्शन में दीपिका और रणवीर काफी खूबसूरत नजर आएं. दोनों ने मैचिंग कपड़े पहने हुए थे. इस दौरान वह गोल्डन आउटफिट में पार्टी की रौनक बढ़ते नजर आए.

ranveer singh mother at reception party 1 news4social -ranveer singh mother at reception party 4 news4social -

जगह पार्टी में सभी की निगाहें दीप-वीर पर जमी हुई थी, लेकिन इस बीच ही सारी लाइमलाइट बटोरने वाली दीपिका नहीं बल्कि रणवीर सिंह की मां अंजू भवनानी रही, जिनका ग्लैमर्स लुक देखे सभी हैरान रहा गए और आंखें खुली की खुली रह गई. उन्होंने पार्टी में ब्लैक और गोल्डन कलर की ट्रेडिशनल ड्रेस पहनी हुई थी. जिसमें वह काफी सुंदर लग रहीं थी. उनका यह ग्लैमर्स और खूबसूरत अंदाज रिसेप्शन में बहू दीपिका के लिए थोड़ा भारी साबित रहा क्योंकि उन्होंने दीपिका को जमकर टक्कर दी.

ranveer singh mother at reception party 3 news4social -ranveer singh mother at reception party 6 news4social -

बता दें कि रणवीर और दीपिका ने इटली में शादी करने के बाद बेंगलुरु में अपने रिश्तेदारों और दोस्तों को पार्टी दी थी. जानकारी के लिए बता दें कि ये स्टार जोड़ी बॉलीवुड सितारों को पार्टी 30 नवंबर को होटल ग्रैंड हयात में देगी. जिसमें कई बॉलीवुड सितारों का जमावड़ देखने को मिलेगा.