जानिए ‘बाजीराव ने मस्तानी’ को इंगेजमेंट में कितने करोड़ों की रिंग पहनाई

0

नई दिल्ली: दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह शादी के पवित्र बंधन में बंध चुके है. बीते दिन दोनों ने सिंधी रीति-रिवाज में इटली के शाही पैलेस में शादी की जिसकी तस्वीरें आते ही सोशल नेटवर्किंग पर तेजी से फैल रहीं है.

बता दें कि दोनों शादी के कपड़ों में काफी सुंदर लग रहें थे. काफी समय से ‘दीपवीर’ के फैंस उनके शादी के फर्स्ट लुक को देखने के लिए काफी बेताब थे. जो आखिरकार पूरी होगी है. दीपिका जहां लाल जोड़े में लाजवाब लग रहीं थी वहीं रणवीर भी कुछ कम नहीं दिखाई दिए.

दीपिका के हाथों में डायमंड की रिंग ने लगाए चार चाँद 

आपको बता दें कि दुल्‍हन के लाल जोड़े में सजी दीपिका पादुकोण की हाथ की अंगुठियों पर गया. इस खुबसूरत अंगूठियों से सजे ‘शांति प्रिय’ यानि दीपिका के हाथ में उनकी सगाई की भी अंगूठी दिखाई दी. डायमंड की ये खूबसूरत रिंग दीपिका के हाथों में काफी जच रहीं है. बता दें कि दीपिका की ये रिंग करोड़ों रूपये की है जिसे बनने में काफी समय लगा है.

जानिए क्या है अंगूठी की कीमत

आप ये जानकर हैरान रह जाएंगे कि ‘बाजीराव’ ने ‘मस्तानी’ को तीन करोड़ की रिंग पहनाई है. यह सिंगल सोलिटेयर स्कवेयर डायमंड रिंग है, जो बेहद सुंदर है. वहीं पिछले साल शादी की चर्चाओं का सिलसिला शुरू करने वाली ‘विरुष्का’ यानी विराट और अनुष्का ने भी काफी ग्रैंड तरीके से शादी की. अनुष्का शर्मा को उनके पति विराट ने करीब1 करोड़ की हीरे की अंगूठी पहनाई थी. वहीं कुछ महीने पहले सोनम कपूर और आनंद की भी शादी हुई है. बताया जा रहा है कि आनंद ने सोनम को 90 लाख की रिंग पहनाई है.

यह भी पढ़ें:  दीपिका-रणवीर ने रचाई शादी, कुछ इस अंदाज में दिखाई दिए दोनों 

इटली में हुई इस ग्रैंड वेडिंग में दीपिका और रणवीर की शादी को काफी हाईड रखा गया. दोनों की शादी की तस्वीरें काफी समय बाद वायरल भी हुई. वहीं शादी में शरीक हुए मेहमानों को फोन ले जाने की तक इजाजत नहीं थी.