‘डेडपूल 2’ का ट्रेलर हुआ आउट, रणवीर सिंह ने दी इस प्रसिद्ध किरदार के लिए आवाज़

172

बॉलीवुड के सबसे एनरजेटिक कहें जाने वाले रणवीर सिंह ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में तो खूब नाम कमाया है और अब लगाता है की वह हॉलीवुड में भी अपनी छाप छोड़ना चाहते है. हॉलीवुड की हिट मूवी ‘डेडपूल 2’ के हिंदी वर्जन के लिया हाल ही में रणवीर सिंह ने अपनी आवाज़ दी है. इस मूवी में रणवीर सिंह ने अपनी आवाज़ फेमस किरदार रायन रेनॉल्ड्स के लिए दी है. फॉक्स स्टार स्टूडियो के सीईओ विजय सिंह ने कहा है कि रणवीर सिंह एक बहुत ही साहसी और प्रतिभाशाली अभिनेता हैं और अगर उनकी एक्टिंग की बात करें तो उनकी एक्टिंग की पूरी दुनिया ही फेन है. और हमे उन्हें अपनी सुपर हीरो फिल्म का हिस्सा बनाने में काफी ख़ुशी मिली है.

Ranveer Singh debud in Deadpool 2 1 news4social -

बता दें डेडपूल भी एवेंजर्स की तरह एक सूपरहीरो फिल्म है और इस मूवी में फाइट के साथ-साथ कॉमेडी डायलॉग्स भी सुनने को मिलेंगे. बहरहाल कुछ ही देर पहले ही मूवी का ट्रेलर शेयर किया है और आते ही ट्रेलर ने सोशल मीडिया पर तहलका मांजना भी शुरू कर दिया है. इस मूवी में आपको डेडपूल अपने लिए एक टीम बनाते हुए दिखाई देगा और अपनी टीम के लिए वह जिस तरह से ऑडिशन लेता है यह भी आपको काफी पसंद आएगा.

आईएएनएस को दिए बयान के मुताबिक, स्टूडियो को इस मूवी में एक ऐसा स्टार चाहिए था जो डेडपूल के व्यक्तित्व के साथ तालमेल बैठा पाए और रणवीर का व्यक्तित्व इससे मेल खाता है.

बता दें ‘डेडपूल 2’ का हिंदी ट्रेलर आज जारी किया गया है. इस मूवी में जॉश ब्रोलिन, मोरेना बैक्करीन, करण सोनी, जैजी बीट्ज, ब्रायना हिल्डब्रांड, स्टीफन कपिची और लेस्ली उगम्स हैं. यह मूवी 18 मई को थिएटर में रिलीज़ होगी.

वही अगर रणवीर सिंह के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने  कुछ वक्त पहले ही जोया अख्तर की फिल्म ‘गली ब्वॉय’ की शूटिंग खत्म की है. जिसके बाद वह जल्द ही रोहित शेट्टी के साथ फिल्म ‘सिम्बा’ की शूटिंग शुरू करते नज़र आएंगे हैं. और इस फिल्म में रणवीर के अपोजिट सारा अली खान लीड रोल में दिखाई देंगी.