Ranveer Singh से शादी के पहले Deepika Padukone को इस शख्‍स ने बुलाया, कहा- बुर्का पहनकर सबसे छिपकर आना

155
Ranveer Singh से शादी के पहले Deepika Padukone को इस शख्‍स ने बुलाया, कहा- बुर्का पहनकर सबसे छिपकर आना


Ranveer Singh से शादी के पहले Deepika Padukone को इस शख्‍स ने बुलाया, कहा- बुर्का पहनकर सबसे छिपकर आना

Deepika Padukone wear Burqa to meet this man: रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत जोड़ियों में से एक हैं. दोनों कभी भी एक-दूसरे के लिए अपना प्यार जाहिर करने से पीछे नहीं हटतें. इस कपल ने 14 नवंबर, 2018 को इटली में एक ड्रीम डेस्टिनेशन वेडिंग की थी. रणवीर और दीपिका ने अपने-अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी शादी की खूबसूरत तस्वीरें शेयर की थीं. उन्होंने अपने खास दिन पर मशहूर डिजाइनर सब्यसाची का जोड़ा पहना था. एक्ट्रेस के लहंगे की कीमत 8.95 लाख थी. दीपिका के शादी के गहने 1 करोड़ रुपये के थे. सिर्फ दीपिका के मंगलसूत्र की कीमत 20 लाख है.

सब्यसाची ने डिजाइन किया लहंगा

  दीपवीर के कस्टम मेड वेडिंग आउटफिट सब्यसाची मुखर्जी के ‘द इंडिया रिवाइवल प्रोजेक्ट’ का एक हिस्सा थे. भले ही दीपिका और रणवीर ने अपनी शादी की अनाउंसमेंट के साथ फैंस को हैरान कर दिया था लेकिन दोनों महीनों से अपनी सीक्रेट वेडिंग की तैयारियां कर रहे थे. इतना ही नहीं, डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी ने दीपिका पादुकोण को उनकी शादी के दिन से पहले आउटफिट के ट्रायल के लिए बुलाया था. उस वक्त दीपिका को उन्होंने बुर्का पहनकर आने के लिए कहा था. 

सब्यसाची ने किया खुलासा

 सब्यसाची ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा- ‘दीपिका ने जब मुझे अपनी शादी के बारे में बताया तो सबसे पहले मेरे दिमाग में आया ‘ओह माय गॉड’ क्योंकि इससे पहले अनुष्का ने शादी की थी. इंडिया में जब आप एक फिल्म स्टार की शादी पर काम कर रहे होते हैं तो टेंशन होती है कि कहीं ये सीक्रेट बाहर न निकल जाए. मुझे लगा कि अनुष्का की शादी के वक्त हमारे पास एक महीना था लेकिन दीपिका के वक्त 6 महीने थे.

 

क्यों पहनाना चाहते थे दीपिका को बुर्का

 

बातचीत में डिजाइनर सब्यसाची ने बताया कि उन्होंने दीपिका को बुर्का पहनने के लिए क्यों कहा था. उन्होंने कहा- ‘मेरे मुंबई वाले स्टोर के कुछ लोग ये बात जानते थे क्योंकि दीपिका कई बार चुपके से अपना नाप देने आती थीं. मुझे इस बात का डर था कि कहीं ये बात लीक न हो जाए. इसी वजह से मैं दीपिका से कहता रहा कि तुम बुर्का पहन कर आओ. लेकिन दीपिका ने कहा, अगर मैं बुर्का पहन कर आऊंगी तो मुझे स्पॉट किया जाएगा.’ डिजाइनर ने आगे कहा-‘मेरी फैक्ट्री में 1 हजार 800 लोग काम करते हैं. ज्यादातर लोगों को लग रहा था कि नाओमी कॅम्पबेल (Naomi Campbell) की शादी एक इंडियन प्रिंस से हो रही है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर





Source link