रानू मंडल पर लोगों का फूटा गुस्सा, स्टार बनते ही बदले तेवर

0
ranu mandal
रानू मंडल पर लोगों का फूटा गुस्सा, स्टार बनते ही बदले तेवर

रानू मंडल जो अपनी अवाज सोशल मीडिया में बड़ी ही छाई हुई थी. इतना ही नहीं उन्होंने हिमेश रेशमिया के लिए भी गाना गया था. जिसके वजह से वह काफी सुर्खियों पर बने हुई थी, लेकिन इस बार वह गाने के वजह नहीं बल्कि एक फैन के साथ सेल्फी लेने से मना से सोशल मीडिया बनी हुई है.

दरसल रानू मंडल से एक महिला फैन ने कंधे पर हाथ रखकर सेल्फी लेने के लिए पूछा था जिसके बाद वे उन पर भड़कती नजर आईं है. जिसके बाद इसका वीडियो काफी वायरल होने लगा हैं. अब इस पर लोगों ने उन्हें ट्विटर पर ट्रोल भी करना शुरू कर दिया है. इसी के साथ ही उन पर मीम्स बनाने भी शुरू कर दिया हैं.

ट्विटर पर एक ओर तो लोग उनका मजाक उड़ाते हुए नजर आए है, तो दूसरी ओर कई लोगों ने उन पर अपनी नाराजगी भी दिखाई है और लोगों ने उन्हें बताया कि उनका ये बर्ताव ठीक नहीं हैं. सोशल मीडिया पर उनके मीम्स भी बनाए जा रहें है और जमकर वायरल भी किए जा रहें है.

यह भी पढ़ें : दिशा पटानी ने सलमान खान को लेकर खोले कुछ ऐसे राज

बता दें कि रानू मंडल को कोलकाता के रेलवे स्टेशन पर लता मंगेशकर के गाने गाय करती थी. जिनका वीडियों बनाकर एक अनजान व्यक्ति ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था. जिसके बाद उन्हें हिमेश रेशमिया ने इसे देखने के बाद उन्हें अपनी फिल्म में गाना गाने का मौका दिया. जिसके बाद वह स्टार बन गई और अब उनके इस तरह के बर्ताव को देखकर लोगों का रानू मंडल पर गुस्सा फूट रहा है.