रानू का मेकअप देख लोगों के उड़े होश, आई ऐसी प्रतिक्रिया

0
ranu
रानू का मेकअप देख लोगों के उड़े होश, आई ऐसी प्रतिक्रिया

रानू मंडल जो अपनी अवाज के कारण सोशल मीडिया में बड़ी ही छाई हुई थी. इतना ही नहीं उन्होंने हिमेश रेशमिया के लिए भी गाना गया था. जिसके वजह से वह काफी सुर्खियों पर बने हुई थी, लेकिन इस बार सुर्खियों में रहने की वजह कुछ और ही है.

लता मंगेशकर के गाने ‘एक प्यार का नगमा है’ ने रानू मंडल की किस्मत रातोरात बदल दी. रानू मंडल मौजूदा समय में ही इंटरनेट सेंसेशन बन चुकी हैं. जिसके बाद से ही रानू का नाम हर जगह छाया हुआ है. अपने हुनर के दम पर रानू को ना सिर्फ फिल्मों में गाने का मौका मिला है, बल्कि कई सिंगिंग रियलिटी शोज में भी गेस्ट के तौर पर उन्हें बुलाया गया.

रानू मंडल पॉपुलर होने के बाद भी कई पब्लिक इवेंट्स अटेंड करती हुई नजर आई है. हाल ही में एक इवेंट में रानू मंडल का मेकओवर लुक भी नजर आया है. जिसे देखकर लोग दंग रह गए. इस इवेंट में रानू लहंगा और हैवी ज्वैलरी पहने हुए दिखाई दीं. रानू के लुक में सबसे ज्यादा हाइलाइटेड उनका मेकअप है, क्योंकि उनका मेकअप उनकी नॉर्मल स्किन टोन से काफी लाइट है.

अब सोशल मीडिया पर रानू मंडल की मेकअप की तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हो रही है और इसी के साथ लोग रानू की तस्वीरों का मजाक भी उड़ा रहें है. साथ ही उनके उनके मेकअप आर्टिस्ट को भी ट्रोल किया जा रहा है.

बता दें कि सोशल मीडिया पर एक यूजर ने रानू का मजाक उड़ाते हुए लिखा है कि पिक को देखकर ऐसा लग रहा है कि कपड़े धोने से पहले और कपडे धोने के बाद रानू ऐसी है. वहीं एक यूजर ने रानू का मजाक उड़ाते हुए लिखा-रानू मंडल एक नन का रोल प्ले करने के लिए तैयार हैं.
वहीं एक दूसरे यूजर ने रानू के मेकअप का मजाक उड़ाते हुए लिखा- रानू पाउडर, पाएं तुरंत गोरा निखार. एक सोशल मीडिया यूजर ने रानू की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- रानू मंडल के मेकअप आर्टिस्ट को 2020 का ऑस्कर अवॉर्ड मिलता है.

यह भी पढ़ें : क्या है Mootichoor Chaknachoor देखने लायक मूवी?

ऐसे ही और भी लोग है जिन्होंने उनका इसी तरह से मजाक उडाया है. केवल रानू का ही नहीं बल्कि उसके मेकअप अर्टिस्ट का भी सोशल मीडिया पर काफी मजाक उडा़या जा रहा है. अगर बात करें रानू की सोशल मीडिया पर ट्रोल होने की तो इससे पहले भी रानू काफी ट्रोल हो चुकी है. चाहें फिर वह रानू के फैन्स से संबंधित हो या फिर किसी और बात को लेकर.