राज़ी गर्ल आलिया भट्ट को पसंद करता है पूरा कपूर खानदान, अब सांवरिया की बहन रिद्धिमा ने दिया ये खास तोहफा

273

नई दिल्ली: हमने रणबीर कपूर के काफी लिंक कप्स की खबरे सुनी है. कभी उनका रिश्ता कटरीना कैफ कभी दीपिका पादुकोण तो कभी माहिरा खान के साथ जोड़ा गया था. और अब बॉलीवुड के बाजारों में रणबीर और राज़ी में शानदार एक्टिंग से मशहूर हुई आलिया भट्ट इन दिनों अपने अफेयर को लेकर काफी सुर्खिया बटौर रहें है. दोनों को अक्सर किसी ना किसी जगह साथ देखा जाता है.

riddhima kapoor gave this gift to alia bhatt 1 news4social -

वहीं जानकारी के अनुसार ये खबर आ रहीं है कि रणबीर कपूर की पूरी फॅमिली को आलिया भट्ट काफी पसंद है. दोनों के परिवारों के बीच भी काफी नजदीकियां बढ़ रही हैं. नीतू कपूर को कितनी बार आलिया की फोटो पर कमेंट करते हुए भी देखा है. वहीं पिता ऋषि कपूर भी कहा पीछे रहने वालो में से उन्होंने भी कुछ दिन पहले भट्ट परिवार को उनके परिवार जैसा ही बताया. वहीं हाल ही में रणबीर ने भी चुपी तोड़ते हुए यह कहा कि आलिया के साथ रिश्ते काफी नया और शुरुआती.

कुछ दिन पहले ही रणबीर की बहन रिद्धिमा कपूर ने आलिया को एक ब्रेसलेट गिफ्ट किया है. इस ब्रेसलेट की तस्वीर आलिया ने अपने सोशल मीडिया के अकाउंट इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है. इसमें उन्होंने साझा करते हुए लिखा कि ‘मुझे बहुत प्यारा लगा. शुक्रिया रिद्धिमा इस बेहद खूबसूरत ब्रेसलेट के लिए’.

riddhima kapoor gave this gift to alia bhatt 2 news4social 1 -

बता दें कि आलिया भट्ट ने अपने एक ट्वीट में ऋषि कपूर के साथ भी काम करने की इच्छा जताई थी. बहरहाल, रणबीर और आलिया करण जौहर की फिल्म ब्रह्मास्त्र में साथ नजर आएंगे. इस मूवी को अयन मुकर्जी डायरेक्ट करेंगे. यह पहली बार होगा जब दोनों को सिल्वर स्क्रीन में देखा जायेगा. अब बस आलिया और रणबीर के फैन्स को दोनों की मूवी का बेसब्री से बड़े पर्दे में रिलीज होने का इंतजार है. खबरों के मुताबिक फिल्म में मौनी रॉय और अमिताभ बच्चन भी नजर आ सकते हैं.