आईपीएल 2018 के आखिरी दिनों में सितारों का लगेगा जमावड़ा

0

मुंबई: आईपीएल 2018 को लेकर जितना हला शुरू में देखा गया था. उतना ही आखिर में ख़त्म होने पर भी दिख रहा है. एक महीने से ज्यादा देशभर के लोगों में क्रिकेट का यह बुखार इस 27 मई को अपने आखिरी चरम पर होगा. जब इंडियन प्रीमियर लीग का फाइनल खेला जाएगा. कहते है न की क्रिकेट और बॉलीवुड का एक अनोखा रिशत है. और आईपीएल 2018 खत्म होने पर हो और बॉलीवुड स्टार ना दिखे ऐसा हो ही नहीं सकता है. इस बार आईपीएल 2018 का फाइनल शो का आगाज़ सलमान खान सहित अन्य स्टार करेंगे. वहीं रणबीर कपूर भी इस बार आईपीएल में धमाका करने जा रहें है.

जानकारी के अनुसार, रणबीर कपूर को इस बार ग्रैंड फिनाले शो ‘क्रिकेट फाइनल पार्टी तो बनती है’ को होस्ट करने के लिए चुना गया है. इस शो को होस्ट करने के लिए रणबीर को करीब 1 करोड़ रुपए दिये जाएंगे. रिपोर्ट के मुताबिक, इस सोमवार रणबीर कपूर ने एक प्रोमो भी शूट किया है. आपको बता दें कि रणबीर इस पूरे शो को बीच बीच में अपने एंकर लिंक्स के जरिये होस्ट करते नजर आएंगे. इस शो में बॉलीवुड सितारों का मेला देखने को मिलने वाला है क्योंकि सलमान खान अपनी मूवी ‘रेस 3’ का अपने अन्य सदस्यों के साथ प्रमोशन करते नजर आने वाले है. वहीं बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर और करें कपूर खान भी अपनी आने वाली मूवी ‘वीरे दी वेडिंग’ को प्रमोट करती आएंगी.

आपको बता दें कि आईपीएल का फाइनल रविवार को है और शनिवार को रणबीर अपने इस शो की जानकारी देंगे. हालांकि ये शो लाइव नहीं होगा. रणबीर जल्द ही अपनी आने वाली मूवी ‘संजू’ में नजर आएगे. इस शो को होस्ट करने के जरिए रणबीर अपनी मूवी का भी प्रमोशन करेंग. सूत्रों के अनुसार, फाइनल के पहले दो घंटे का शो होगा, जिसका नाम ‘क्रिकेट फाइनल पार्टी तो बनती है’ रखा गया है. इस शो में सलमान खान अपने को-स्टार जैकलीन के साथ क्रिकेट के प्रति अपना प्रेम भी व्यक्त करते नजर आएंगे. ये भी जानकारी देंगे कि जब वो शूटिंग नहीं करते हैं तो क्रिकेट में कितनी दिलचस्पी लेते हैं.

बता दें कि हाल ही मैं रेस 3 का एक गाना रिलीज़ हुआ है, जिसमे सलमान सुपर डैशिंग और जैकलीन ग्लैमरस लग रही है. वहीं यह दोनों स्टार आईपीएल में भी इस गाने पर परफॉरमेंस देकर माहौल को मज़ेदार बनायेंगे. वहीं रणबीर के बाद जॉन अब्राहम के साथ भी एक शो बनाया गया है जिसमे वह अपनी आने वाली फिल्म परमाणु- द स्टोरी ऑफ पोखरण की बात भी करेंगे.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

nine − 2 =