जब रणबीर की एक्टिंग पर सलमान ने किया कमेंट, तो रणबीर ने दिया करारा जवाब

0

नई दिल्ली: बॉलीवुड के अभिनेता रणबीर कपूर जल्द ही संजू में नजर आने वाले है. संजू जल्द ही बड़े पर्दे में दस्तक देने वाली है, इस फिल्म को लेकर रणबीर के सभी फैन्स काफी ज्यादा उत्साहित है. क्योंकि रणबीर अपने अब तक के सबसे अलग किरदार को निभाते हुए नजर आने वाले है. बता दें कि ‘संजू’ संजय दत्त की बायोपिक है जिसे राजकुमार हिरानी ने डायरेक्ट किया है. फिल्म के ट्रेलर रिलीज होने बाद से सभी के जुबान पर रणबीर के लुक्स और अभिनय को लेकर काफी चर्चा है. पूरे बी-टाउन में रणबीर के अभिनय को खूब प्रशंसा मिल रहीं है.

सलमान ने ऐसा क्या बोला की रणबीर हुए खफा

पर इस पर बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान की राय कुछ ओर ही है, वह कुछ जुदा-जुदा से नजर आए. जब इस पर भाईजान से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि ‘संजय दत्त को खुद फिल्म का आखिरी हिस्सा करना चाहिए था. मैंने फिल्म का ट्रेलर देखा है. राजकुमार हिरानी एक उम्दा और संवेदनशील फिल्म मेकर हैं और उन्होंने ने फिल्म को वैसे ही डायरेक्ट किया है. पर रणबीर सलमान के इस बयान को लेकर बिलकुल भी सहमत नहीं है. उन्होंने बॉलीवुड के दिग्गज को जवाब भी दे डाला.

रणबीर ने भी पलटकर दिया सलमान को जवाब

रणबीर ने कहा, ‘ऐसा कभी नहीं हुआ है कि किसी शख्स ने अपनी बायोपिक में खुद काम किया हो. ऐसा करने से किरदार का इफेक्ट खत्म हो जाता है. मुझे पता है कि मेरी तुलना संजय दत्त से जरुर की जाएगी. इसीलिए मैंने इस किरादर के लिए कड़ी मेहनत की है और किरदार के साथ इंसाफ करने की कोशिश की है.

यह भी पढ़ें: संजू का पहला गाना मै भी बढ़िया तू भी बढ़िया रिलीज़ 80 के दशक में ले जायेगा आपको यह गाना

उन्होंने आगे ये भी कहा कि लोग मुझे 40 साल के संजय दत्त के रूप में देखे यह फिर 20 साल के, उन्हें ऐसा लगाना चाहिए की वह एक एक्टर को किरदार निभाते हुए देख रहें है. ये बात बिल्कुल सच है कि मैं दूसरा संजय दत्त नहीं बन सकता.क्योंकि दोनों का अलग वजूद है. अलग किस्म के है.

आपको बता दें कि संजय के ऊपर निर्धारित ‘संजू’ 29 जुलाई को रिलीज हो रहीं है. इस फिल्म में संजय दत्त के पिता का किरदार परेश रावल निभा करेंगे. जबकि संजू बाबा की मां नरगिस का रॉल में मनीषा कोइरला हैं. वहीँ इस फिल्म में अनुष्का शर्मा, सोनम कपूर, विक्की कौशल, जिम सरभ, दिया मिर्जा, बोमन ईरानी व महेश मांजरेकर अन्य अहम किरदार निभा रहे हैं. अब बस दर्शक इस फिल्म के रिलीज का इंतजार कर रहें है. वो देखना चाहते है कि रणबीर ने संजू यानी बाबा का करदार में सही बैठे है या नहीं.

यह भी पढ़ें: ये है बॉलीवुड के वो दस बड़े सितारे जिन्होंने इस्लाम छोड़ अपनाया हिंदू धर्म

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

10 − 8 =