Ranbir Kapoor के इस टैलेंट को मौका देने के लिए Alia Bhatt खेलेंगी बड़ा दांव? लॉकडाउन में शुरू हो गई थी तैयारियां

89
Ranbir Kapoor के इस टैलेंट को मौका देने के लिए Alia Bhatt खेलेंगी बड़ा दांव? लॉकडाउन में शुरू हो गई थी तैयारियां


Ranbir Kapoor के इस टैलेंट को मौका देने के लिए Alia Bhatt खेलेंगी बड़ा दांव? लॉकडाउन में शुरू हो गई थी तैयारियां

Ranbir Kapoor Writing A Story During Lockdown: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) करीब 4 साल के लंबे ब्रेक के बाद फिल्म ‘शमशेरा’ (Shamshera) से बॉक्सऑफिस पर धमाका करने के लिए तैयार हैं. एक्टर को आखिरी बार फिल्म ‘संजू’ में देखा गया था. वहीं, अब रणबीर जल्द ही ‘शमशेरा’ में एक्शन करते नजर आएंगे. ये फिल्म 22 जुलाई को रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार है जिसमें उनके साथ संजय दत्त (Sanjay Dutt) और वाणी कपूर (Vaani Kapoor) लीड रोल में हैं. ऐसे में फिल्म की टीम इसके प्रमोशन में कोई कमी नहीं छोड़ रही है. अब हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान रणबीर ने एक फिल्म डायरेक्ट करने की अपनी प्लॉनिंग का खुलासा किया है. रणबीर ने बताया कि उन्होंने लॉकडाउन के दौरान फिल्म की स्टोरी लिखी थी. दूसरी ओर, रणबीर को लगता है कि उनकी पत्नी आलिया भट्ट (Alia Bhatt) उनकी फिल्म को प्रोड्यूस कर सकती हैं.

 

आलिया बनाएंगी रणबीर की फिल्म

 

रणबीर कपूर ने फिल्मीबीट को दिए एक इंटरव्यू में बताया कि वो एक फिल्म डायरेक्ट करना चाहते हैं. रणबीर ने बताया कि  COVID लॉकडाउन के दौरान उन्होंने एक फिल्म लिखी थी. एक्टर ने कहा, ‘जब मैंने अनुराग बसु के साथ जग्गा जासूस को प्रोड्यूस किया था, तब मेरे पास वो अनुभव नहीं था. मैं सिर्फ एक एक्टर के रूप में उस फिल्म को बना रहा था. इसलिए अब तक मैंने बतौर प्रोड्यूसर काम नहीं किया है. लेकिन हां, मैं हमेशा से एक फिल्म का डायरेक्शन करना चाहता हूं.’ रणबीर ने आगे कहा-  ‘लॉकडाउन में, मैंने एक कहानी भी लिखी है, जो मुझे बहुत पसंद आई है. लेकिन मेरे पास राइटिंग का ऐसा हुनर ​​नहीं है कि मैं लोगों के पास जाकर उस कहानी को शेयर कर सकूं और फिल्म बना सकूं. मेरी पत्नी एक प्रोड्यूसर है और वो एक बहुत अच्छी निर्माता है, इसलिए शायद वो मेरी फिल्म को प्रड्यूस कर सकती हैं’. 

 

पिता बनने पर बेहद खुश हैं एक्टर

 

आपको बता दें कि आलिया भट्ट अब प्रोड्यूसर बन चुकी हैं. उनके बैनर में बनने वाली पहली फिल्म ‘डार्लिंग्स’ का टीजर कुछ दिनों पहले ही रिलीज हुआ है जिसमें वो शेफाली शाह के साथ दिखाई दे रही हैं. आलिया ने पिछले साल अपने प्रोडक्शन हाउस ‘इटरनल सनशाइन’ की अनाउंसमेंट की थी. लगता है रणबीर कपूर के लिए ही उन्होंने प्रोड्यूसर बनने का दांव खेला है. खैर, इस बीच, कुछ हफ्ते पहले आलिया भट्ट ने सोशल मीडिया के जरिए अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की थी. इस बारे में बात करते हुए रणबीर ने कहा कि ‘मैं बहुत एक्साइटेड हूं. मैं हमेशा से बच्चे चाहता था. मैं और आलिया जब से मिले हैं तब से बच्चों के बारे में बात कर रहे हैं.’ वहीं, ‘शमशेरा’ के अलावा, रणबीर कपूर के पास कई बड़े और दिलचस्प प्रोजेक्ट हैं, जिनमें ‘ब्रह्मास्त्र’, ‘एनिमल’ और लव रंजन की एक अनटाइटल्ड रोमांटिक फिल्म शामिल है. ‘

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर





Source link