Ranbir Kapoor ने खुद बताया 8 नंबर के लिए अपने प्यार का कारण, मां नीतू कपूर से है सीधा संबंध

0
61


Ranbir Kapoor ने खुद बताया 8 नंबर के लिए अपने प्यार का कारण, मां नीतू कपूर से है सीधा संबंध

Ranbir Kapoor number 8 connection: आलिया भट्ट (Alia Bhatt)  ने सोमवार को अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की थी. वो जल्द ही रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के बच्चे को जन्म देने वाली हैं. दोनों ने इसी साल अप्रैल में बड़ी सादगी के साथ मुंबई में शादी की थी. शादी के तुरंत बाद आलिया लंदन (Alia Bhatt) में अपनी पहली हॉलीवुड मूवी ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ की शूटिंग के लिए रवाना हो गई थीं. वहीं, रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) भी अपनी फिल्म ‘शमशेरा’ के प्रमोशन में बिजी हो गए जो 22 जुलाई को रिलीज होने वाली है. इसी फिल्म के प्रमोशन के दौरान एक इंटरव्यू में रणबीर ने अपने फेवरेट नंबर ‘8’ के बारे में बात की और ये भी बताया कि वो और आलिया अपनी कलाई पर नंबर ‘8’ का टैटू बनवाने के बारे में सोच रहे थे.

 

ब्राइडल लुक के लिए आलिया ने किया नंबर 8 का यूज

 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने अपने ब्राइडल लुक में नंबर 8 का इस्तेमाल किया था. एक्ट्रेस ने R और 8 को अपनी मेहंदी डिजाइन में लिखवाया था. उन्होंने मंगलसूत्र और कलीरे पहना थे, जिसमें नंबर 8 डिजाइन था. उनके चूड़ा सेट में भी आठ चूड़ियां थीं.

 

रणबीर ने की 8 नंबर पर बात

 

नंबर ‘8’ के महत्व के बारे में बताते हुए रणबीर कपूर ने कहा, ‘इसमें कोई अंधविश्वास नहीं है, मेरी मां का जन्मदिन आठ जुलाई को है और ये सिर्फ एक नंबर है जिसे मैंने अपने साथ जोड़ा है. ये मुझे पसंद है.’ रणबीर ने आगे कहा कि आलिया और मैं नंबर 8 का टैटू बनवाने के बारे में बात कर रहे थे. रणबीर ने बताया कि आलिया को भी ये नंबर पसंद है. रणबीर ने कहा- ‘मेरी सभी कारें आठ नंबर की हैं, मेरी फुटबॉल जर्सी नंबर 8 की है. मैं लकी हूं कि आलिया को भी ये नंबर पसंद है. हम दोनों अपनी लाइफ में  कभी न कभी आठ नंबर का टैटू बनवाने के बारे में भी बात कर चुके हैं. लेकिन अब तक हमने कोई फैसला नहीं लिया है.’ खैर, रणबीर अपनी अगली फिल्म ‘शमशेरा’ में संजय दत्त (Sanjay Dutt) और वाणी कपूर (Vaani Kapoor) के साथ नजर आएंगे. उनकी अगली फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में रणबीर और आलिया पहली बार एक साथ नजर आएंगे जिसमें अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), नागार्जुन (Nagarjun) और मौनी रॉय (mouni roy) मुख्य भूमिका में हैं. ये फिल्म इसी साल 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

यह भी पढ़ें- July Movie Release: इन साइंस फिक्शन फिल्मों से होगी जुलाई की शुरुआत, अगले महीने नहीं होगी मनोरंजन की कमी

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें News4Social के Entertainment Facebook Page को लाइक

 





Source link