ओटीटी पर रिलीज के लिए तैयार रणबीर-आलिया की ‘ब्रह्मास्त्र’, जानें कब और कहां देख सकेंगे फिल्म

137
ओटीटी पर रिलीज के लिए तैयार रणबीर-आलिया की ‘ब्रह्मास्त्र’, जानें कब और कहां देख सकेंगे फिल्म

ओटीटी पर रिलीज के लिए तैयार रणबीर-आलिया की ‘ब्रह्मास्त्र’, जानें कब और कहां देख सकेंगे फिल्म

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर ‘ब्रह्मास्त्र’ 9 सितंबर 2022 को थियेटर्स में रिलीज हुई थी। इसका डायरेक्शन अयान मुखर्जी ने किया था। इसमें अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय ने भी अहम भूमिका निभाई थी। शाहरुख खान का कैमियो भी था। मूवी को बॉक्स ऑफिस पर मिला-जुला रिस्पॉन्स मिला था। किसी ने इसमें यूज VFX और स्पेशल इफेक्ट्स की काफी तारीफ की थी, किसी ने इसकी कहानी को कमजोर बताया था। लेकिन ये कहा जा सकता है कि मूवी कई दिनों तक ‘टॉक ऑफ द टाउन’ बनी रही और सोशल मीडिया पर इसको लेकर काफी बज था। एक तरफ लोग इसे बायकॉट करने की मांग कर रहे थे तो दूसरी तरफ ‘फैन थ्योरीज’ भी खूब वायरल हो रही थी कि अब अगले पार्ट ‘ब्रह्मास्त्र- पार्ट 2 : देव’ में क्या कहानी दिखाई जाएगी! इतना सबकुछ होने के बावजूद अगर आपने ये फिल्म थियेटर जाकर नहीं देखी तो कोई बात नहीं, अब आप इसे घर बैठकर आराम से अपने टीवी स्क्रीन या मोबाइल स्क्रीन पर देख सकते हैं, क्योंकि अब ये OTT पर रिलीज होने के लिए एकदम तैयार है।

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra OTT Release Date) मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी-खासी कमाई की, लेकिन अब रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि ये डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होने वाली है और दिवाली से ठीक एक दिन पहले फैंस को गिफ्ट मिलने जा रहा है, क्योंकि ये 23 अक्टूबर को OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही है।

कई भाषाओं में स्ट्रीम होगी मूवी

हालांकि, इसको लेकर अभी ऑफिशियल कंफर्मेशन आना बाकी है। अगर सबकुछ ठीक रहा तो ये फिल्म थियेटर रिलीज के दो महीने के अंदर ही OTT पर आ जाएगी। फिल्म की रिलीज डेट को लेकर एक और तारीख सामने आ रही है। कुछ रिपोर्ट्स में ये भी कहा जा रहा है कि ये 4 नवंबर को तेलुगू, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में भी स्ट्रीम होगी।

वर्ल्डवाइड की थी इतनी कमाई



Brahmastra एक एडवेंचर ड्रामा मूवी है, जोकि ट्रायोलॉजी है। एक तरफ जहां बैक टू बैक बॉलीवुड मूवीज फ्लॉप हो रही थीं, तब इस हिंदी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस के सूखे को खत्म किया। फिल्म ने 25 दिन में वर्ल्डवाइड 425 करोड़ रुपये की कमाई की।

दूसरे पार्ट में होंगे आमिर खान?
‘ब्रह्मास्त्र’ के दूसरे पार्ट को लेकर तमाम तरह की बातें सामने आ रही है। ये भी बताया जा रहा है कि पहली मूवी में शाहरुख खान ने कैमियो किया था तो इसके दूसरे पार्ट में आमिर खान अहम रोल में नजर आएंगे। इसके साथ ही शिवा (रणबीर कपूर) के पैरेंट्स के रूप में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण का भी नाम सामने आ रहा है। अयान ने साल 2011 में फिल्म की कहानी लिखनी शुरू की थी। इसका दूसरा पार्ट साल 2025 तक आएगा।