Ranbir Alia Wedding: शादी से पहले रणबीर-आलिया का वेडिंग कार्ड लीक, जानें क्या है सच्चाई?

226


Ranbir Alia Wedding: शादी से पहले रणबीर-आलिया का वेडिंग कार्ड लीक, जानें क्या है सच्चाई?

Ranbir Alia Wedding: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) गुरुवार यानी आज एक-दूजे के हो जाएंगे. कपल की शादी की पूरी तैयारियां हो चुकी हैं. आज दोपहर में रणबीर और आलिया सात फेरे लेकर पति-पत्नी बन जाएंगे. इस बीच आलिया और रणबीर का वेडिंग कार्ड सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 

आलिया-रणबीर का वेडिंग कार्ड वायरल 

आलिया (Alia Bhatt) और रणबीर (Ranbir Kapoor) का वेडिंग कार्ड इंटरनेट पर वायरल हो रहा है जिसमें दोनों सितारों के नाम नजर आ रहे हैं. इस कार्ड पर शादी की डेट 14 अप्रैल बताई जा रही है, जो कि सही है. हालांकि, कपल का वायरल हो रहा ये वेडिंग कार्ड असली या नकली इसे लेकर संशय है. इससे पहले भी रणबीर और आलिया का वेडिंग कार्ड वायरल हुआ था, जो फोटोशॉप्ड था.

भाई की शादी के लिए तैयार हुईं रिद्धिमा

रिद्धिमा कपूर साहनी (Riddhima Kapoor Sahni) ने भाई रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की शादी से पहले अपनी एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह बला की खूबसूरत लग रही हैं. रिद्धिमा सिल्वर कलर की सीक्वेंस साड़ी पहने हुए नजर आ रही हैं. उन्होंने गले में खूबसूरत चोकर पहना है और हेयर स्टाइल को लुक के हिसाब से स्पेशल टच दिया है. फोटो में वह कमाल की लग रही हैं. उन्होंने साड़ी से मैच करते हुए कानों में डिजाइनर ईयररिंग्स पहने हैं, जो उनके लुक पर चार चांद लगा रहे हैं. रिद्धिमा के इस ट्रेडिशनल लुक पर फैंस फिदा हो गए हैं.

नीतू और रिद्धिमा ने बताई वेडिंग डेट

हाल ही में बहन रिद्धिमा (Riddhima Kapoor Sahni) और मां नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने पैपराजी के सामने कपल की शादी की डेट कंफर्म की थी. बुधवार को सेलेब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें नीतू कपूर और उनकी बेटी ऋद्धिमा कपूर साहनी (Riddhima Kapoor Sahani) एक साथ सजी-धजी नजर आईं. दोनों को पैपराजी ने घेरा और कपल की शादी के बारे में बात की. 

आज सात फेरे लेगा कपल

इस दौरान पैपराजी ने नीतू और रिद्धिमा से पूछा कि अब तो बता दीजिए कि शादी कब है? इस पर नीतू और रिद्धिमा ने एक साथ बताया कि शादी कल है. कल यानी गुरुवार को रणबीर और आलिया (Ranbir Kapoor Alia Bhatt Wedding) शादी करेंगे. रिपोर्ट्स के मुताबिक, आज दोपहर 2 बजे आलिया और रणबीर सात फेरे लेंगे.

यह भी पढ़ें:  Ranbir Alia Wedding: भाई रणबीर की शादी के लिए सज-धजकर तैयार हुईं रिद्धिमा, साड़ी में लगीं बेहद खूबसूरत

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें News4Social के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link