Rampur Bypoll Result: आसिम रजा आजम की कठपुतली, रामपुर में लहराएगा बीजेपी का परचम… आकाश सक्सेना का बड़ा दावा

0
129

Rampur Bypoll Result: आसिम रजा आजम की कठपुतली, रामपुर में लहराएगा बीजेपी का परचम… आकाश सक्सेना का बड़ा दावा

UP Bypoll Result Live 2022: यूपी उपचुनाव में आज रिजल्ट सामने आ जाएंगे, वोटों की गिनती मतदान केंद्रों पर शुरू हो चुकी है। रामपुर से बीजेपी उम्मीदवार आकाश सक्सेना और मैनपुरी से रघुराज सिंह शाक्य ने जीत का दावा किया है। वहीं पोस्टल बैलेट वोटों की गितनी में मैनपुरी से डिंपल यादव ने बढ़त बनाई हुई है।

 

आसिम रजा, आजम की कठपुतली… रामपुर में लहराएगा बीजेपी का परचम, वोटिंग शुरू होते ही आकाश सक्सेना का बड़ा दावा

हाइलाइट्स

  • मैनपुरी, खतौली और रामपुर उपचुनाव में वोटों की गिनती शुरू
  • रामपुर में बीजेपी उम्मीदवार आकश सक्सेना ने आजम पर किया हमला
  • सपा उम्मीदवार आसिम रजा को बताया आजम खान की कठपुतली
मैनपुरी/रामपुर: उत्तर प्रदेश में मैनपुरी लोकसभा, रामपुर और खतौली विधानसभा सीटों पर वोट की गिनती शुरू हो गई है। वोटों की गिनती शुरू होते ही यूपी उपचुनाव में बीजेपी अपनी जीत का दावा करने लगी है। रामपुर विधानसभा सीट (Rampur Vidhansabha Seat) पर बीजेपी उम्मीदवार आकाश सक्शेना ने कहा कि सुबह की शुरूआत मंदिर से भगवान का आशीर्वाद लेकर हुई। उन्होंने कहा कि जीत के लिए 100 प्रतिशत आश्वस्त हूं। आसिम रजा चुनाव में थे ही नहीं, वह केवल कठपुतली बनकर मौजूद थे। रामपुर का चुनाव तो आजम खान ने लड़ा है। 1980 इन लोगों (आजम खान) के द्वारा जो हिंदू मुस्लिम के बीच खाई पैदा की गई थी, उसे खत्म करेंगे। उन्होंने कहा कि रामपुर आजम खान का गढ़ नहीं है, लेकिन यहां बीजेपी का परचम लहराने जा रहा है।

वहीं मैनपुरी लोकसभा सीट पर बीजेपी उम्मीदवार रघुराज शाक्य ने कहा कि जनता को पहली बार वोट डालने का मौका मिला है। इसलिए जनता भी खुश है। उन्होंने कहा कि आज हर वर्ग ने मुझे वोट देने का काम किया है। जसवंतनगर विधानसभा में भी काफी वोटिंग हुई है। इस बार फर्जी वोटिंग नहीं हो पाई है। सुरक्षा कड़ी रही। इससे बीजेपी को फायदा होगा। वहीं पोस्टल बैलेट वोटों की गिनती के शुरूआती चरण में सपा उम्मीदवार डिंपल यादव, बीजेपी प्रत्याशी रघुराज सिंह शाक्य से आगे चल रहीं हैं।

मतगणना केंद्रों पर कड़ी सुरक्षा

डीएम मैनपुरी ने बताया कि पूरे परिसर की तीन स्तर की सुरक्षा व्यवस्था की गई है। बिना पास वालों को मतगणना केंद्रों में प्रवेश नहीं मिलेगा। मैनपुरी में धारा 144 लागू है। किसी को जुलूस निकालने की अनुमति नहीं हैं।

आसपास के शहरों की खबरें

Navbharat Times News App: देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NBT ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए NBT फेसबुकपेज लाइक करें

राजनीति की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – राजनीति
News