‘Ramayana’ की ‘सीता’ Deepika Chikhalia की फिल्म ‘Ghalib’ में हुई एंट्री

325


नई दिल्ली: रामानंद सागर के लोकप्रिय धारावाहिक ‘रामायण’ (Ramayana) में सीता की भूमिका निभाने वाली दीपिका चिखलिया (Deepika Chikhalia) अब लेखक धीरज मिश्रा और निर्देशक मनोज गिरी की हिंदी फिल्म ‘गालिब’ (Ghalib) में एक आदर्श मां की भूमिका में दिखेंगी. 

गिरीवा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी फिल्म ‘गालिब’ (Ghalib) ओटीटी प्लेटफॉर्म आईसफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है. इसका ट्रेलर आईसफ्लिक्स पर रिलीज किया जा चुका है, जिसे लोगों ने खूब पंसद किया है.

फिल्म के निर्माता घनश्याम पटले बताते हैं कि इस फिल्म में आतंकवादी या मुजरिम की पत्नी और बच्चे पर क्या गुजरती है, उसे दिखाने का प्रयास किया गया है. ‘गालिब’ (Ghalib) की कहानी दरअसल गालिब के पिता की फांसी के बाद से शुरू होती है.

इस फिल्म में मां कैसे अपने बेटे को बड़ा करती है. और कैसे वह परीक्षा में टॉप करता है. इस फिल्म में हथियार की जगह कलम उठाने के लिए प्रेरित करने की कहानी है.

फिल्म में गालिब का रोल निखिल पिताले कर रहे हैं जबकि फिल्म में विशाल कुमार और अनामिका शुक्ला ने भी अहम भूमिका निभाई है. फिल्म में दीपिका के पति का रोल कश्मीरी कलाकार मीर सरवर निभा रहे हैं.

आइसफ्लिक्स के सीईओ हरीश चुग, मैनेजिंग डायरेक्टर निमिषा अमीन, मैनेजिंग डायरेक्टर घनश्याम पटेल, राकेश अमीन हैं. इन्हें विश्वास है कि फिल्म गालिब दर्शकों को जरूर पसंद आएगी. फिल्म ‘गालिब’ के निर्माता घनश्याम पटेल, सह निर्माता नीमिषा (अमीन) लेखक यशोमति देवी और धीरज मिश्रा हैं.

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link