हरियाणा कांड: तो क्या राम रहीम को होगी उम्रकैद की सजा?

0
हरियाणा कांड: तो क्या राम रहीम को होगी उम्रकैद की सजा?
हरियाणा कांड: तो क्या राम रहीम को होगी उम्रकैद की सजा?

अगस्त के आखिरी से रेप की सजा काट रहा राम रहीम की मुश्किलें और बढ़ सकती है। जी हाँ, राम रहीम हाईकोर्ट में बचाव के लिए याचिका दायर करने वाला था, लेकिन किसी कारणवश याचिका दायर नहीं हो पायी थी, लेकिन एक बार फिर अब राम रहीम याचिका दायर करने के फिराक में है। इसी बीच दोनों साध्वियों ने हाईकोर्ट में याचिका दायर की है। अब आप सोच रहे होंगे कि दोनों ने याचिका क्यों दायर की, तो चलिए आपको बताते है।

खबर के मुताबिक, दोनों साध्वियों ने कोर्ट में याचिका डाली है कि कोर्ट राम रहीम को उम्रकैद की सजा दें। अब साध्वियों की इस याचिका पर हाईकोर्ट क्या फैसला करता है, ये तो खैर वक्त ही बताएगा।

साध्वियों ने सीबीआई कोर्ट को बताएगा था आपबीती…
आपको बता दें कि साध्वियों ने सीबीआई कोर्ट में अपनी आपबीती सुनाते हुए कहा कि राम रहीम ने उसे गुफा में बुलाया था, जब वो अंदर गई तो राम रहीम अकेला था, उसने दरवाजा बंद करने को कहा, फिर मैने दरवाजा बंद कर दिया, जिसके बाद में जमीन पर बैठ गई थी लेकिन राम रहीम ने मुझे बेड पर बुलाया, जब मैं बेड पर गई तो वो मेरे माथे को चुमने लगा और विरोध करने पर उसने मुझे ब्लैकमेल किया।

बाद में जब वो मेरे साथ जबरदस्ती करने लगा तो मैं बोली कि आपको भगवान की तरह मानती हुँ तो बाबा ने कहा कि फिर तो मेरा तुम पर पूरा अधिकार, इसके बाद उसने मेरे साथ रेप किया। मैंने हिम्मत करके भाई को बताया लेकिन उसने मुंह बंद करने को कहा।

इन सबके बीच बड़ा सवाल ये खड़ा होता है कि क्या साध्वियों की याचिका पर कोर्ट राम रहीम को उम्रकैद की सजा देगा या फिर यह मामला यही शांत हो जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

three × three =