Ram Charan Gifts Gold Coins: RRR की सक्सेस से खुश राम चरण ने क्रू मेंबर्स को बांटे 18 लाख के सोने के सिक्के, घर बुलाकर खिलाया खाना

192


Ram Charan Gifts Gold Coins: RRR की सक्सेस से खुश राम चरण ने क्रू मेंबर्स को बांटे 18 लाख के सोने के सिक्के, घर बुलाकर खिलाया खाना

ऐक्टर राम चरण (Ram Charan) अपनी हाल ही रिलीज हुई फिल्म RRR की जबरदस्त सफलता से बेहद खुश हैं। इस खुशी को उन्होंने क्रू मेंबर्स के साथ जिस तरह से सेलिब्रेट किया किसी ने सोचा भी नहीं होगा। एसएस राजामौली (SS Rajamouli) की फिल्म RRR ने बॉक्स ऑफिस पर रेकॉर्ड बना दिया है। जहां फिल्म के हिंदी वर्जन की कमाई 200 करोड़ के करीब पहुंच गई है, वहीं वर्ल्डवाइड RRR ने 900 (RRR total box office collection) करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। इससे एक्साइटेड राम चरण (Ram Charan gifts gold coins) ने फिल्म की टीम को खास सोने के सिक्के गिफ्ट में दिए हैं।

क्रू मेंबर्स की मेहनत का फल

RRR की सफलता में क्रू मेंबर्स का बड़ा हाथ है और इसलिए उनकी मेहनत को सलाम करते हुए राम चरण ने 35 यूनिट मेंबर्स को सोने के सिक्के गिफ्ट किए। सिक्कों की खास बात यह है कि इन पर एक तरफ राम चरण का नाम है तो दूसरी तरफ RRR का साइन बना हुआ है।


Ram Charan की एंट्री शूट करते समय घबरा गए थे राजामौली, RRR की सक्सेस के बाद किया चौंकाने वाला खुलासा
घर बुलाकर खिलाया खाना, बांटे सोने के सिक्के

‘इंडियन एक्सप्रेस’ की रिपोर्ट के मुताबिक, राम चरण ने RRR की सफलता से खुश होकर क्रू मेंबर्स को सरप्राइज देने का प्लान बनाया था। उन्होंने 35 यूनिट मेंबर्स को हैदराबाद स्थित अपने घर पर ब्रेकफस्ट पर बुलाया और फिर सबको मिठाई के साथ-साथ सोने के सिक्के गिफ्ट किए। इतना महंगा गिफ्ट और राम चरण का दिल देख हर कोई हैरान रह गया। बताया जा रहा है कि हर एक सिक्का करीब 11.6 ग्राम का है। हर सिक्के की कीमत 55,000 से 60,000 तक है।


पढ़ें:RRR के Ram Charan ने शुरू किया महाव्रत, 41 दिन करेंगे ब्रह्मचर्य का पालन! मुंबई में नंगे पांव आए नजर

हाल ही नंगे पांव मुंबई में दिखे राम चरण

राम चरण हाल ही मुंबई में थे और यहां वह प्राइवेट एयरपोर्ट पर देखे गए। राम चरण इस दौरान नंगे (Ram Charan barefoot) पांव थे और काले कपड़े पहने हुए थे। वह गेटी गैलेक्सी थिएटर भी गए और वहां फैंस वह ऑडियंस से मिले। राम चरण की ऐसी सादगी देख लोग उनके कायल हो गए और तारीफ करने लगे।

फिल्म ‘आरआरआर’ का गाना ‘शोले’ रिलीज़, एनटीआर और राम चरण संग थिरकीं आलिया भट्ट


25 मार्च को रिलीज हुई थी RRR

बात करें RRR की तो इसमें राम चरण के अलावा जूनियन एनटीआर (Jr NTR), आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और अजय देवगन (Ajay Devgn) भी नजर आए। करीब 550 करोड़ के बजट में बनी यह फिल्म 25 मार्च को अलग-अलग भाषाओं में रिलीज हुई थी। RRR में जहां राम चरण अल्लूरी सीताराम राजू के रोल में दिखे, वहीं जूनियर एनटीआर ने कोमाराम भीम का रोल प्ले किया।

Ram Charan gifts gold coins to RRR Technicians

राम चरण ने RRR के क्रू मेंबर्स को बांटे सोने के सिक्के





Source link