Rakshabandhan Special: सौतेली मां के दुनिया से जाते ही अपनी बहनों के करीब आया ये बॉलीवुड एक्टर, अब हर सुख-दुख में देता है साथ

0
30


Rakshabandhan Special: सौतेली मां के दुनिया से जाते ही अपनी बहनों के करीब आया ये बॉलीवुड एक्टर, अब हर सुख-दुख में देता है साथ

Rakshabandhan Special: बॉलीवुड फिल्म स्टार जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) और उनके सौतेले भाई अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के बीच बेहद गहरा रिश्ता है. दोनों सितारों का रिश्ता पहले ऐसा बिल्कुल नहीं था. अदाकारा जाह्नवी कपूर की मां और दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी की मौत के बाद इन दोनों के बीच ये रिश्ता मजबूत हुआ. फिल्म स्टार अर्जुन कपूर ने अपने पिता बोनी कपूर (Boney Kapoor) के बुरे वक्त में परिवार की ढाल बनकर न सिर्फ उन्हें सहारा दिया. बल्कि उनकी दोनों बेटियों जाह्नवी और खुशी कपूर को भी संभाला. इस बुरे वक्त ने बोनी कपूर के चारों बच्चों को जरुर एक दूसरे से हमेशा के लिए जोड़कर रख दिया. यहां देखें इन दोनों के बीच कैसे ये रिश्ता मजबूर हुआ.

जब पहली बार बांधी राखी

अदाकारा जाह्नवी कपूर ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा कि भैया अर्जुन कपूर को पहली बार राखी बांधना उनकी जिंदगी का सबसे यादगार पल था. अदाकारा ने बताया कि कैसे अर्जुन कपूर उन्हें एक भाई की तरह प्रोटेक्ट करते हैं. इस इंटरव्यू में अदाकारा जाह्नवी कपूर ने खुलासा किया कि अर्जुन भैया उनका और खुशी का ठीक वैसे ही ध्यान रखते हैं जैसा की वो बहन अंशुला का रखते हैं. अदाकारा ने कहा कि उनके साथ वो जो सुरक्षा, कंफर्ट और एक अंडरस्टैंडिंग महसूस करती हैं वो बेहद खास है.

अर्जुन के संग है खास रिश्ता

Copy

अदाकारा ने बताया कि वो अर्जुन कपूर को अपनी जिंदगी में पाकर बेहद खुश हैं. वो खुद को काफी लकी मानती हैं. अदाकारा ने कहा कि अर्जुन कपूर के साथ उनका बेहद खास रिश्ता है. फिल्म स्टार अर्जुन कपूर ने एक इंटरव्यू में कहा था कि एक वक्त ऐसा था जब वो अगर सामने होते थे तो उनके बीच बात करने के लिए कुछ भी नहीं होता था. मगर अब चीजें बदल गई हैं. वो एक दूसरे के साथ काफी अच्छा वक्त बिताते हैं.

परिवार एक नहीं

हालांकि अर्जुन कपूर ने ये भी साफ किया कि अभी तक जाह्नवी और उनका परिवार एक नहीं है. वो अभी भी इसे ऐसे नहीं देखते हैं. हां, लेकिन एक परिवार की तरह जब भी मिलते हैं तो बेहद खुश होते हैं. फिल्म स्टार अर्जुन कपूर ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उनकी डेब्यू फिल्म इश्कजादे से पहले ही उनकी मां मोना कपूर का निधन हो गया था. जाह्नवी कपूर ने भी अपनी फिल्म धड़क की रिलीज से पहले अपनी मां को खोया. ऐसे में वो खुद भी वो दर्द महसूस कर चुके थे जो उस वक्त जाह्नवी कर रही थी. इस एक वजह से उनके बीच खड़ी बर्फ की चट्टान पिघल गई और उन्होंने अपने रिश्ते की नई शुरुआत की.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi  पर





Source link