राखी सावंत को बॉयफ्रेंड आदिल ने दिया धोखा, एक्ट्रेस बोलीं- मैं बात नहीं करूंगी अब!

252
राखी सावंत को बॉयफ्रेंड आदिल ने दिया धोखा, एक्ट्रेस बोलीं- मैं बात नहीं करूंगी अब!


राखी सावंत को बॉयफ्रेंड आदिल ने दिया धोखा, एक्ट्रेस बोलीं- मैं बात नहीं करूंगी अब!

राखी सावंत अपनी कॉमेडी से सभी के दिलों पर राज करती हैं। वो चाहे किसी भी हालत में हों, लेकिन लोगों को एंटरटेन करना नहीं भूलतीं। इन दिनों वो दुबई बेस्ड बिजनसमैन आदिल दुर्रानी को डेट कर रही हैं, लेकिन इन दोनों से जुड़ी एक ऐसी खबर सामने आ रही है, जो राखी के फैंस का दिल तोड़ सकती है। ऐसा लग रहा है कि दोनों के रिश्ते को किसी की नजर लग गई है। इस वीडियो को देखने के बाद ये भी कहा जा रहा है कि राखी और आदिल का ब्रेकअप हो गया है!

राखी सावंत (Rakhi Sawant) को हाल ही में एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जहां वो बेहद दुखी नजर आईं। वो पपाराजी से बताती हैं कि आदिल (Adil Khan Durrani) उनसे मिलने नहीं आएं। इस वजह से वो फ्लाइट में दो घंटे तक रोती रहीं। उन्होंने ये भी कहा कि वो अब आदिल को कभी कॉल नहीं करेंगी! ऐसे में फैंस के मन में ये सवाल उठ रहे हैं कि क्या उनका रिश्ता खत्म हो गया है।

‘अब आदिल से नहीं करूंगी बात’


Rakhi Sawant पपाराजी से कहती हैं, ‘आदिल के लिए लगवाए थे (हेयर एक्सटेंशन)। रोते-रोते फ्लाइट में डेढ़-2 घंटे… दो घंटे मैं रो रही थी, मेरा काजल फैल गया।’ इस बीच एक फोटोग्राफर बोलता है कि ‘आप एक बार आदिल भाई को वीडियो कॉल करके बात कर लेना।’ इस पर राखी ‘नहीं’ (Rakhi Sawant Breakup) में रिएक्ट करती हैं और कहती हैं, ‘मैं बात नहीं करूंगी अब। कल मैं गई थी। कल मैंने इंतजार किया और आज मैं वापस आ गई हूं। वो आया ही नहीं वहां। मैं करूंगी ही नहीं कॉल। सेल्फ रिस्पेक्ट है। मैं दिल्ली गई और वो नहीं आया। अभी हम दोनों साथ में आने वाले थे। मैं इतनी दुखी हूं।’

Rakhi Sawant: राखी सावंत ने सुष्मिता सेन-ललित मोदी के अफेयर पर ली चुटकी, बोलीं- मुझे तो बाप-बेटी लगे
फैन को हो रही है राखी की चिंता
इस वीडियो पर लोग तरह-तरह के कॉमेंट कर रहे हैं। एक ने लिखा, ‘तुम गई ही क्यों थी?’ वहीं, एक और यूजर ने कॉमेंट किया, ‘कॉन्ट्रैक्ट खत्म।’ एक फैन ने चिंता जताते हुए लिखा, ‘बेचारी बहुत अनलकी है।’ वहीं, कई लोग उनके लुक की तारीफ कर रहे हैं कि वो सलवार-सूट में बहुत खूबसूरत दिख रही हैं।

जब 500 रुपये मांगने लगीं राखी…


राखी भले ही कितना उदास हों, लेकिन वो लोगों को एंटरटेन करना नहीं भूलती हैं। एयरपोर्ट पर जब उन्हें देखकर लोग सेल्फी क्लिक करवाने लगे तो वो सबसे कहने लगीं, ‘चलो 500-500 रुपये दो जल्दी।’ ये सुनकर वहां मौजूद लोग हंसने लगे।

कुछ महीनों से आदिल को कर रही थीं डेट


राखी सावंत ने रितेश को अपना पति बताकर दुनियावालों से इंट्रोड्यूस कराया था, लेकिन ‘बिग बॉस 15’ से बाहर आने के बाद ही दोनों का झगड़ा शुरू हो गया। दोनों ने एक-दूसरे पर गंभीर आरोप भी लगाए। इसके कुछ महीनों बाद राखी आदिल को डेट करने लगीं। वो हर जगह आदिल के साथ ही नजर आती थीं, लेकिन बीते कुछ दिनों से दोनों को साथ न देखकर लोग सवाल कर रहे थे।

राखी सावंत की हरकतें देख लोट-पोट हो जाएंगे आप, देखें वीडियो

दुबई में हैं आदिल!


अब राखी सावंत ने भी आदिल के लिए अपना गुस्सा निकाला है। वो इस बात से बहुत नाराज हैं कि वो आदिल से मिलने दिल्ली गई थीं, लेकिन वो नहीं आए। वहीं, आदिल की बात करें तो उन्होंने दो दिन पहले दुबई से अपनी कुछ फोटोज शेयर की थीं। उनके साथ राखी भी मौजूद थीं।





Source link