Rakhi Sawant Gift: दुबई ले जाकर BF आदिल दुर्रानी ने राखी सावंत को दे दिया ऐसा तोहफा, देखते ही निकल गई राखी की चीख

274
Rakhi Sawant Gift: दुबई ले जाकर BF आदिल दुर्रानी ने राखी सावंत को दे दिया ऐसा तोहफा, देखते ही निकल गई राखी की चीख


Rakhi Sawant Gift: दुबई ले जाकर BF आदिल दुर्रानी ने राखी सावंत को दे दिया ऐसा तोहफा, देखते ही निकल गई राखी की चीख

Rakhi Sawant Gets Precious Gift From Adil Durrani: कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत इन दिनों बिजनेसमैन आदिल दुर्रानी के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर छाई हुई हैं. आए दिन राखी और आदिल के एक से बढ़कर एक मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आते रहते है जो कि काफी वायरल हो जाते हैं. इसके साथ ही  राखी और आदिल की जोड़ी फैंस को भी खूब पसंद है. अब एक बार फिर से राखी और आदिला का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहा है. 

वायरल हो रहा है तोहफा देते हुए वीडियो

हाल ही में आदिल और राखी दुबई में घूमने के लिए गए हुए थे. यहीं से इन दोनों का ये वीडियो सामने आया है. दरअसल, राखी को दुबई ले जाकर आदिल ने बेहद कीमती तोहफा राखी को दिया है. आदिल ने दुबई में अपनी लेडीलव राखी को एक बेहद महंगा नेकलेस गिफ्ट किया है. इसका वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है साथ ही राखी का रिएक्शन भी फैंस को खूब गुदगुदा रहा है. 

बुर्ज खलीफा के नीचे किया डांस

सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें राखी सावंत दुबई में बुर्ज खलीफा के नीचे डांस करती हुई नजर आ रही हैं. डांस के दौरान तभी आदिल खान दुर्रानी आते हैं, जिनसे राखी बुर्ज खलीफा दिलाने की बात करती हैं. हालांकि, आदिल के पास पहले से उनके लिए एक प्यारा सा गिफ्ट होता है. जब आदिल बॉक्स खोलते हैं, तो उसमें एक बड़ा सा डायमंड नेकलेस होता है, जिसे देखकर राखी हैरान रह जाती हैं. फिर आदिल उन्हें नेकलेस पहनाते हैं. राखी को उनका ये गिफ्ट काफी पसंद आता है.

राखी सावंत का बोल्ड लुक

इस दौरान राखी सावंत शिमरी कलर की ड्रेस में खूबसूरत लग रही हैं. वहीं, उनके प्यार आदिल रेड सूट-पैंट में दिखाई दे रहे हैं. आदिल का राखी को इतना सुंदर गिफ्ट देने पर जहां कई फैंस उन पर प्यार लुटा रहे हैं, वहीं इसको लेकर एक्ट्रेस काफी ट्रोल भी हो रही हैं. एक यूजर ने कहा, “दोनों एक-दूसरे को लूट रहे हैं, ये मैं लिखकर दे सकता हूं.” एक ने कहा, “राखी के तो मजे हैं.” एक अन्य ने कमेंट में लिखा, “लड़के को लूट रही है.” इसी तरह कई लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं.

राखी सावंत के रिलेशन

बता दें कि राखी सावंत अपने पूर्व पति रितेश के साथ संबंधों को लेकर लंबे समय तक सुर्खियों में थीं. उनकी शादी गुपचुप तरीके से हुई थी. हालांकि, अब वे अलग हो चुके हैं. वर्तमान समय में राखी मैसूर के रहने वाले बिजनेसमैन आदिल खान दुर्रानी के साथ रिश्ते में हैं. कपल एक-दूसरे के प्यार में पागल है और अक्सर पैपराजी उन्हें एक-दूसरे के साथ अच्छा समय बिताते हुए देखते हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर





Source link