रेयान इंटरनेशनल स्कूल कांड पर भड़की राखी सांवत!

422
रेयान इंटरनेशनल स्कूल कांड पर भड़की राखी सांवत!
रेयान इंटरनेशनल स्कूल कांड पर भड़की राखी सांवत!

हाल ही में राजधानी दिल्ली से सटे गुरूग्राम के फेमस स्कूल में एक बच्चे की निर्मम हत्या कर दी गई थी, जिसके बाद से पूरे देश में आक्रोश का माहौल हो गया। जी हाँ, हम बात कर रहे है, रेयान इंटरनेशनल स्कूल में दूसरी क्लास के छात्र प्रद्यूमन की हत्या की। मासूम बच्चे की हत्या ने पूरे देश को झकझोंर कर रख दिया है। मामलें के बाद कई दिनों तक स्कूल को बंद रखा गया।

प्रद्यूमन की हत्या से उसके माता-पिता बेहाल हो गये है, लेकिन प्रद्यूमन के पिता ने उसको इंसाफ दिलाने की पूरी कोशिश कर रहे है। सुधबुध खो चुके पिता की कोशिशों का ही नतीजा है कि मामलें में सरकार अब सीबीआई जांच कराएगी। मामलें के बीच आरोपी ने अपना कबूलनामा भी किया, आरोपी ने कबूलनामें जो  वजह बताई उससे सबका खून खौल जाता है। गौरतलब है कि आरोपी का कहना है कि वो बच्चे का रेप करने की कोशिश की थी, मारने का कोई इरादा नहीं था, लेकिन बच्चा शोर मचाने लगा, जिसकी वजह से उसने उसको मार दिया।

आपको बता दें कि प्रद्यूमन की हत्या से भड़की राखी सांवत ने बहुत कुछ कह दिया। आइये आपके बताते है कि राखी ने ऐसा क्या कह दिया, जिसकी वजह से बवाल हो गया।

आपको बता दें कि राखी सांवत ने एक वीडियो जारी किया है, जिसमें वो प्रद्यूमन के कातिल को खरी खोटी सुनाती नजर आ रही है। राखी ने अपने वीडियो में क्या कहा है, उसको जानने के लिए आपको वीडियो सुनना पड़ेगा, लेकिन फिर हम आपको राखी के वीडियो की एक झलक से आपको रूबरू कराते हैं….

दरअसल, राखी ने जो वीडियो जारी किया है, उसमें उन्होंने प्रद्यूमन के कातिल को जमकर गाली दी है। राखी यही नहीं रूकी उन्होंने आगे कहा कि स्कूल वाले इतनी फीस लेते है फिर भी बच्चों की सुरक्षा का ध्यान नहीं रख पाते है, मेरे बच्चे स्कूल नहीं जाना चा रहे है, मुझे इस मामलें में बहुत गुस्सा आ रहा है। इतना ही नहीं पीएम मोदी पर गुस्सा निकालते हुए राखी ने कहा कि इस देश में महिलाएं बच्चे सुरक्षित नहीं है, ऐसे देश में कैसे जिया जाएं। राखी ने वीडियो में शिक्षामंत्री से अपील करती हुए नजर आई। राखी ने कहा कि जावेड़कर जी आप स्कूल में सुरक्षा का इंतजाम करों। राखी ने अपने वीडियो में और क्या कहा इसे जानने के लिए वीडियो पर क्लिक कीजिए।