Rakesh Mishra का गाना ‘Khela Bhauji Holi’ मचा रहा धूम, VIDEO को मिले इतने लाख व्यूज

0
257


नई दिल्ली: भोजपुरी म्‍यूजिक इंडस्‍ट्री में होली स्‍पेशल गाने तो कई आ रहे हैं, लेकिन जलवा फिर भी राकेश मिश्रा (Rakesh Mishra) के गानों का ही दिख रहा है. ये हम यूं ही नहीं कह रहे हैं. उनका नया होली गाना ‘खेला भऊजी होली’ (Khela Bhauji Holi) रिलीज के साथ खूब वायरल हो रहा है. गाना वेब म्‍यूजिक से रिलीज हुआ है और इसे अब तक 15 लाख से भी ज्यादा व्‍यूज मिल चुके हैं. जबकि अभी गाने के 24 घंटे ही हुए हैं. 

जानिए कहां हुई शूटिंग

नए गाने की सफलता को देखते हुए लग रहा है कि इस होली में भी राकेश मिश्रा (Rakesh Mishra) की रफ्तार तेज हो गई है. बता दें कि अभी हाल ही में उनका होली स्‍पेशल एक गाना ‘ए राजा रंग डाली ना भितरिया’ भी खूब धमाल मचा रहा है और नए रिकॉर्ड की ओर अग्रसर है. इसी बीच वे अपना दूसरा होली गीत के लिए ‘खेला भऊजी होली’ लेकर आ गए हैं. इस गाने की शूटिंग बिहार के सबसे मनोरम स्‍थान राजगीर में हुई है. 

मधु और राकेश की जोड़ी ने मचाया धमाल

इस गाने के वीडियो की बात करें तो इसमें राकेश मिश्रा और मधु की सुपर हिट जोड़ी का धमाल दिख रहा है. ये जोड़ी राकेश मिश्रा के सबसे पॉपुलर गाना ‘ए राजा जाई न बहरिया’ में साथ नजर आ चुकी है. इस गाने को अब तक 231,159,739 मिल चुके हैं.

Copy

इसे भी पढ़ें: ‘Sooryavansham’ पर चैनल ने पूछा सवाल, Anupam Kher ने दिया ऐसा जवाब: लोटपोट हो जाएंगे आप

फाल्गुन के रंग से सराबोर

इस गाने के गीतकार चांद जी, संगीतकार रौशन हेगड़े (मुंबई) और गायक राकेश मिश्रा हैं. राकेश को इस गाने से भी खूब उम्‍मीदें हैं. उन्‍होंने इस गाने को फाल्‍गुन के रंग से सराबोर बताया है और मंगल बाबा, अंगद व मंजय (गच्‍छई) का विशेष आभार भी जताया है. गाने को मिल रही सफलता के बाद राकेश मिश्रा ने कहा कि इस प्यार दुलार समर्थन के लिए आपका राकेश मिश्रा आपका आभारी है. आप यूं ही अपने भाई पर कृपा बनाये रखें.

इसे भी पढ़ें: Karishma Tanna का ग्लैमरस अंदाज देख थमीं फैंस की सांसें, लोग बोले- ‘सुपर से ऊपर’

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link